X close
X close

IPL 2020: ग्लेन मैक्सवेल पर बरसे ग्रीम स्वान, कहा-'मैं इस बात से हैरान हूं कि...'

By Prabhat Sharma
Oct 11, 2020 • 11:22 AM

IPL 2020: इ़ंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीजन 13 के 24वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरा दिया है। आईपीएल के इस सीजन में पूरी तरह से फ्लॉप रहने वाले खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को एक बार फिर से पंजाब की टीम में जगह मिली। मैक्सवेल को खराब प्रदर्शन के बावजूद टीम में शामिल करने पर पूर्व इंग्लैंड गेंदबाज ग्रीम स्वान (Graeme Swann) ने नाराजगी जाहिर की है।

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान स्वान ने कहा, 'मैं इस बात से हैरान हूं कि मैक्सवेल टीम में अपनी जगह बनाए हुए हैं। मैक्सवेल को बहुत सारा पैसा दिया गया है और फिलहाल वह रिटर्न नहीं दे पा रहे हैं। वह एक टॉप क्वालिटी के खिलाड़ी हैं उन्होंने इंग्लैंड में ऑस्ट्रेलिया के लिए काफी रन बनाए थे। बस अब उन्हें टीम के लिए और अधिक जिम्मेदारी लेनी होगी।'

Also Read: IPL 2020: विराट कोहली ने रचा इतिहास, टी-20 में ऐसा कमाल करने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने

बता दें कि अब तक आईपीएल के 6 मैचों में मैक्सवेल का बल्ला खामोश ही रहा है। मैक्सवेल ने 6 पारियों में 1, 5, 13, 11, 11 *, 7 और 10 * रन बनाए हैं जो कि मैक्सवेल जैसा कैलिबर रखने वाले खिलाड़ी के लिए बहुत खराब नंबर है। रविवार को केकेआर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भी मैक्सवेल टीम को जीत दिलाने में नाकाम साबित हुए और पंजाब की टीम को एक बार फिर जीत जिताया मैच गंवाना पड़ा।

अंक तालिका की बात करें तो 7 मैचों में 1 जीत के साथ फिलहाल पंजाब की टीम 8वें स्थान पर है। वहीं दिल्ली की टीम टॉप पर बनी हुई है। पंजाब की टीम को अपना अगला मुकाबला 15 अक्टूबर को आरसीबी के खिलाफ खेलना है।