Advertisement
Advertisement

VIDEO: 'RCB-RCB नहीं, इंडिया-इंडिया के नारे लगाओ', भीड़ से बोले विराट कोहली

विराट कोहली ने आरसीबी के नारे सुने, वह तुरंत भीड़ की ओर मुड़े और उन्हें ऐसा ना करने का इशारा किया। विराट कोहली से जुड़ा ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma February 21, 2023 • 15:38 PM
Cricket Image for Former Indian Captain Virat Kohli Asks Crowd To Chant India
Cricket Image for Former Indian Captain Virat Kohli Asks Crowd To Chant India (Virat Kohli)
Advertisement

Border–Gavaskar Trophy: टीम इंडिया ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराकर लगातार चौथी बार खिताब जीत लिया है। रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम ने ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। इस बीच, विराट कोहली (Virat Kohli) से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें किंग कोहली अपने ऑन-फील्ड हावभाव से फैंस का दिल जीत लेते हैं।

मैच के अधिकांश भाग में भारत का दबदबा रहने के कारण, दर्शक पूरे समय प्रफुल्लित रहे। भारतीय टीम के प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के लिए दिल से चीयर कर रहे थे। हमेशा की तरह, विराट कोहली के फैंस मैदान पर उनका उत्साह बढ़ाने की कोशिश करते हुए नजर आए। 

Trending


खेल के दौरान फैंस को विराट कोहली के नाम का नारा लगाते हुए सुना गया। हालांकि, कुछ फैंस कोहली की इंडियन प्रीमियर लीग फ्रैंचाइज़ी RCB के नाम का भी जाप कर रहे थे जो विराट कोहली को बहुत अच्छा नहीं लगा। जैसे ही विराट कोहली ने आरसीबी के नारे सुने, वह तुरंत भीड़ की ओर मुड़े और उन्हें ऐसा ना करने का इशारा करते हुए इंडिया के नाम के नारे लगाने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें: वेंकटेश प्रसाद से एक बार फिर भिड़े आकाश चोपड़ा, पेश किया केएल राहुल की महानता का सबूत

कोहली ने भीड़ की ओर देखा और अपनी शर्ट पर बीसीसीआई के लोगो की ओर इशारा करते हुए फैंस से भारत के नाम का नारा लगाने के लिए कहा। स्टेडियम में मौजूद तमाम फैंस कोहली के अनुरोध को सुनकर फिर आरसीबी-आरसीबी की जगह इंडिया-इंडिया के नारे लगाते हुए नजर आते हैं। विराट कोहली को हवा में हाथ लहराते हुए फैंस को चीयर करते हुए देखा जाता है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement