X close
X close
Indibet

केएल राहुल के चोटिल होने के बाद आकाश चोपड़ा ने किया रिएक्ट, बताया क्या है क्रिकेट के लिए सबसे बड़ा खतरा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 05, 2021 • 13:34 PM View: 318

Aus vs Ind: पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा क्रिकेट पर पैनी नजरें बनाए रहते हैं। आकाश चोपड़ा बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं और हर मुद्दे पर खुलकर बातचीत करते हैं। इस बीच टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चोट की वजह से बाहर हो गए हैं।

केएल राहुल के बाहर हो जाने के बाद यह बहस छिड़ गई है कि बहुत अधिक क्रिकेट होने की वजह से खिलाड़ी चोटिल हो रहे हैं। आकाश चोपड़ा ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है। चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा, 'हम सभी इस बात को मानते हैं कि बहुत अधिक क्रिकेट खेलने से चोटों का खतरा रहता है। लेकिन ऐसा लगता है कि बहुत कम क्रिकेट उससे भी बड़ा खतरा है।'

Trending


बता दें कि बीसीसीआई ने एक बयान जारी कर केएल राहुल के बारे में जानकारी दी है। नेट्स में  प्रैक्टिस सेशन के दौरान राहुल की बाएं हाथ की कलाई में चोट लग गई थी। उनकी इस चोट को ठीक होने में कम से कम तीन हफ्तों का समय लगेगा। इसके चलते वह बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के आखिरी दो मैचों में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। 

बीसीसीआई द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि चोटिल होने के बाद अब विकेटकीपर बल्लेबाद केएल राहुल जल्द भारत लौटेंगे और रिहैब के लिए बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकेडमी में जाएंगे। इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले फिट होना केएल राहुल का एकमात्र लक्ष्य होगा।


 
Article