X close
X close
Indibet

रोहित शर्मा की स्थिति को बहुत आसानी से संभाला जा सकता था, नहीं करना था इतने लोगों को शामिल: गौतम गंभीर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 01, 2020 • 12:58 PM View: 664

Australia vs India: भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को लेकर हाल ही में काफी विवाद हुआ था। इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने इस पूरे मुद्दे पर बयान दिया है। गंभीर का मानना ​​है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को रोहित शर्मा की चोट के मुद्दे को बेहतर तरीके से संभालना चाहिए था। गौतम गंभीर ने कहा है कि इस मुद्दे पर उन्हें बहुत सारे लोगों को शामिल करने की आवश्यकता नहीं थी। 

स्टार स्पोर्ट्स के एक शो पर गौतम गंभीर ने कहा, 'रोहित शर्मा की स्थिति को बहुत आसानी से संभाला जा सकता था। बहुत से लोगों को इसमें शामिल करने की कोई आवश्यकता नहीं थी। केवल हेड फिजियो, हेड कोच और चयनकर्ताओं के हेड को ही इस पूरे मामले में शामिल होना था। अगर इन 3 के साथ स्पष्ट संचार होता, तो यह पर्याप्त होता।'

Trending


गौतम गंभीर ने आगे कहा, 'इस बात में कोई संदेह नहीं कि विराट कोहली को रवि शास्त्री के माध्यम से रोहित शर्मा के बारे में हर कदम पर अपडेट होना चाहिए था।' बता दें कि भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के दौरान हैमस्ट्रिंग की समस्या हुई थी।

हैमस्ट्रिंग के चलते रोहित शर्मा आईपीएल सीजन 13 के कुछ मैचों को नहीं खेल पाए थे। हालांकि प्लेऑफ के दौरान रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए नजर आए थे। रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज से बाहर हो चुके हैं। हालांकि टेस्ट सीरीज में शायद वह पहले दो टेस्ट मैचों के बाद अंतिम दो टेस्ट मैच खेलते हुए नजर आएं।


 
Article