X close
X close
Indibet

धरने पर बैठे गौतम गंभीर ने साधा दिल्ली सरकार पर निशाना, यूजर बोले-'मैच शुरू होने वाला है कमेन्ट्री पर ध्यान दो'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 17, 2020 • 12:47 PM View: 280

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। गंभीर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं और आए दिन कोई न कोई ट्वीट या पोस्ट शेयर करेत हुए सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बीच गंभीर ने ट्वीट कर दिल्ली सरकार पर निशाना साधा है।

गौतम गंभीर ने ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर में गंभीर धरने पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ ही गंभीर ने कैप्शन में लिखा, 'तुमसे पहले भी जो यहां तख़्त नशीं था। उसे भी अपने खुदा होने पर इतना ही यकी था।' इस पोस्ट के बाद गंभीर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं।

Trending


मोहसिन नाम के एक यूजर ने लिखा, 'देखो यह बात कह भी कौन रहा है।' एक ने लिखा, 'जलेबी बाई की यह शायरी मोदी जी के लिए है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'भईया जलेबी का इंतजार कर रहे हो? अब तो मैच शुरू होने वाला है जाकर कमेन्ट्री पर ध्यान दो।'

एक अन्य यूजर ने गंभीर को ट्रोल करते हुए लिखा, 'ये बात आपकी केंद्र सरकार पर भी लागू होती है गौती।' बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हो कि गौतम गंभीर अपने ट्वीट के जरिए सुर्खियों में आए हों। इससे पहले भी कई बार गंभीर ने अपने ट्वीट के जरिए दिल्ली सरकार पर निशाना साधा है।


 
Article