X close
X close

डेविड वॉर्नर ने लॉन्च किया यूट्यूब चैनल, युवराज सिंह ने दिया मजेदार रिएक्शन

By Prabhat Sharma
Oct 09, 2020 • 18:07 PM

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने अपना नया यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है। वॉर्नर ने ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी दी है। वॉर्नर ने ट्वीट कर लिखा, 'सभी लोगों को हैलो। मैंने अभी अपना नया यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है। पहला एपिसोड 'बुल डे केयर' मेरे चैनल पर आप देख सकते हैं। आप सभी से निवेदन है कि वह वीडियो देखें और चैनल सब्सक्राइब करना न भूलें।'

डेविड वॉर्नर के इस ट्वीट पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने रिएक्ट किया है। युवराज सिंह ने वार्नर के ट्वीट पर मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा, 'मुझे पूरी उम्मीद है की तुम्हारी डासिंग वीडियोज भी चैनल पर देखने को मिलेंगी।' बता दें कि लॉकडाउन के दौरान डेविड वॉर्नर टिक-टॉक पर अपने डासिंग वीडियोज के जरिए काफी चर्चा में रहे थे।

Also Read: IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में सब कुछ ठीक नहीं, लुंगी एंगिडी ने दिया बड़ा संकेत

डेविड वॉर्नर ने बनाया रिकॉर्ड: डेविड वार्नर ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान 40 गेंदो पर 52 रनों की पारी खेली थी। यह अर्धशतक जड़कर डेविड वॉर्नर ने नया रिकॉर्ड बनाया है। वॉर्नर आईपीएल के इतिहास में पचास बार 50 या उससे अधिक रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। आईपीएल के इतिहास में वार्नर के 46 अर्धशतक और 4 शतक हैं।  

इ़ंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 6 मैचों में 3 जीत के साथ तीसरे स्थान पर है। वहीं 6 मैचों में 4 जीत के साथ मुंबई इंडियंस पहले स्थान पर बनी हुई है। सनराइजर्स हैदराबाद को अपना अगला मुकाबला 11 अक्टूबर को राजस्थान रॉयल्स के साथ खेलना है।