Advertisement
Advertisement
Advertisement

नवजोत सिंह सिद्धू: जेल में कर रहे हैं मुंशी का काम, कैदियों से अलग खा रहे हैं स्पा वाला खाना

नवजोत सिंह सिद्धू 1988 road rage case में जेल में सजा काट रहे हैं। जेल में नवजोत सिंह सिद्धू मुंशी का काम कर रहे हैं और खाने में जूस, बादाम के अलावा स्पेशल भोजन का मजा उठा रहे हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 27, 2022 • 18:04 PM
Cricket Image for Former Indian Cricktere Navjot Sidhu Special Diet
Cricket Image for Former Indian Cricktere Navjot Sidhu Special Diet (Navjot Singh Sidhu)
Advertisement

पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू रोड रेज मामले में जेल में बंद हैं। नवजोत सिंह सिद्धू को जेल में मुंशी का काम सौंपा गया है। सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए नवजोत सिंह सिद्धू अपनी बैरक में रहते हुए ही क्लर्क का काम करेंगे। जहां उन्हें जेल नियमावली के अनुसार दिहाड़ी मिलेगी। जेल में 1 साल की सजा काट रहे नवजोत सिंह सिद्धू को स्पेशल डाइट भी दी जा रही है। जो जेल का मेन्यू कम और एक स्पा का मेन्यू ज्यादा लगता है।

सिद्धू के डाइट चार्ट के हिसाब से तड़के सुबह रोजाना जेल में एक गिलास नारियल पानी, नाश्ते में एक कप लैक्टोज मुक्त दूध, एक बड़ा चम्मच अलसी/खरबूजे का बीच/चिया, पांच-छह बादाम दिया जाता है जो कहीं से भी किसी कैदी का भोजन तो नहीं लगता है। अभी खेल यहीं खत्म नहीं हुआ है आगे भी पढ़िए इसके अलावा नाश्ते और दोपहर के भोजन के बाद एक गिलास जूस या तरबूज, खरबूजा, कीवी, अमरूद आदि किसी फल का जूस पीते हैं सिद्धू।

Trending


खबरों की मानें तो नवजोत सिंह सिद्धू मंगलवार से ही जेल में अपना काम करना शुरु कर चुके हैं। सिद्धू अपना काम 2 शिफ्ट में पूरा करेंगे एक शिफ्ट सुबह 9:00 से 12:00 और दूसरी दोपहर 3:00 से 5:00 बजे तक रहेगी। 

यह भी पढ़ें: बेन स्टोक्स: वो रो रहा था सांसों के लिए जूझ रहा था, उसके पास शब्द नहीं थे

नवजोत सिंह सिद्धू के केस की बात करें तो इस घटना में 65 वर्षीय गुरनाम सिंह की मौत हो गई थी। शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया, जिन्होंने पंजाब के अमृतसर से ही सिद्धू के खिलाफ चुनाव लड़ा था, वह भी एक ड्रग मामले में उसी जेल में बंद हैं लेकिन, उसका बैरक अलग है। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement