X close
X close
Indibet

'कर्नाटक ने भी कभी मंयक को गेंदबाज नहीं समझा था', ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सलामी बल्लेबाज को गेंदबाजी करता देखकर बोले दिग्ग्ज क्रिकेटर

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 29, 2020 • 16:50 PM View: 587

Australia vs India: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में दूसरा वनडे मैच खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 389 रन बनाए हैं। इस मैच में एक बार फिर भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा। भारतीय कप्तान ने मैच के दौरान 7 गेंदबाजों का इस्तेमाल किया था।

वहीं इस मैच में छठे गेंदबाज के तौर पर सलामी बल्लेबाज मंयक अग्रवाल गेंदबाजी करने के लिए आए थे। अग्रवाल को गेंदबाजी करता देखकर पूर्व भारतीय गेंदबाज डोड्डा गणेश ने ट्वीट कर आश्चर्य दिखाया है। गणेश ने ट्वीट कर लिखा, 'मैंने मयंक अग्रवाल को उनके कर्नाटक अंडर -19 के दिनों से देखा है। मेरा विश्वास करो, कर्नाटक के थिंक टैंक ने कभी भी मयंक को गेंदबाजी का विकल्प नहीं माना था।'

Trending


गणेश ने आगे लिखा, 'मैंने मंयक अग्रवाल को मुश्किल से नेट्स में भी गेंदबाजी करते देखा है। और अब वह ODI में भारत के लिए छठा गेंदबाजी विकल्प हैं।' गौरतलब है कि भारत को इस मैच को जीतने के लिए 390 रनों के पहाड़ जैसा स्कोर बनाना है। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से स्टिव स्मिथ ने 64 गेंदों पर 104 रनों की पारी खेली वहीं ग्लेन मैक्सवेल ने 29 गेंदों पर 63 रन बनाए हैं।

खबर लिखे जाने तक भारत ने 44 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 296 रन बनाए हैं। हार्दिक पांड्या और रविन्द्र जडेजा फिलहाल क्रीज पर मौजूद हैं। भारत की तरफ से कप्तान कोहली ने सबसे ज्यादा 89 रनों की पारी खेली है। भारत अगर यह मैच हारता है तो फिर वह 2-0 से इस सीरीज को भी हार जाएगा।


 
Article