X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

रावलपिंडी एक्‍सप्रेस शोएब अख्‍तर ने की मैदान पर वापसी, गेंदबाजी कर दिखाया अपना जलवा VIDEO

by Vishal Bhagat Aug 29, 2018 • 16:19 PM

29 अगस्त। पाकिस्तान के पूर्व तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर दिखाई दिए। बल्लेबाजों के लिए बुरा सपना रहे शोएब अख्तर अब पाकिस्तान सुपरलीग में लाहौर कलंदर टीम के लिए सेलेक्टर के तौर पर अपनी भागीदारी एक इवेंट के दौरान देते हुए नजर आए।

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

इस दौरान शोएब अख्तर ने अपने पुराने अंदाज में गेंदबाजी भी कर फैन्स की यादों को ताजा कर दिया है। आपको बता दें कि लाहौर कलंदर की तरफ से आयोजित इस टैलेंट हंट में कई युवा खिलाड़ियों ने शिरकत की और अख्तर से क्रिकेट के गुर सीखते हुए नजर आए।

शोएख अख्तर ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा साल 2011 के वर्ल्ड कप के बाद कर दिया था। इसके साथ - साथ अख्तर साल 2015 में अमेरिका में खेले गए सचिन ब्लास्टर्स औऱ वार्न वॉरियर्स के टी-20 प्रदर्शनी मैच में भी दिखाई दिए थे।

इसके साथ - साथ अभी हाल ही में पिछले साल स्वीट्जरलैंड में खेले गए सेंट मोरित्ज़ आइस क्रिकेट टूर्नामेंट में भी अपना जौहर दिखाते हुए नजर आए थे।

अख्तर ने अपने करियर में 46 टेस्ट में 178 विकेट, 163 वनडे में 247 विकेट और 15 टी-20 इंटरनेशल मुकाबले में 19 विकेट लेने में सफल रहे हैं। हालांकि अख्तर का करियर चोटिल होने की वजह से ज्यादा लंबा नहीं चल सका लेकिन जब तक भी इंटरनेशनल क्रिकेट खेले हर किसी का दिल जीतने में सफल रहे।

यहां देखिए कैसे अख्तर ने अपनी करिश्माई गेंदबाजी का दिखाया जलवा