X close
X close
Indibet

'मेरे दिमाग में कुछ नहीं चल रहा है', वसीम अकरम ने मयंती लैंगर को दिया तीखा जवाब

एशिया कप के दौरान पूर्व दिग्गज पाकिस्तानी कप्तान वसीम अकरम को कई बार मयंती लैंगर के सवालों का तीखा जवाब देते हुए देखा गया। एशिया कप 2022 में श्रीलंका ने पाक को फाइनल में शिकस्त दी थी।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 13, 2022 • 15:55 PM

श्रीलंका ने पाकिस्तान को 23 रनों से हराकर अपना छठा एशिया कप खिताब जीता। श्रीलंका को मिली इस जीत के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर पोस्ट मैच शो के दौरान फेमस टीवी एंकर मयंती लैंगर (Mayanti Langer) को वसीम अकरम (Wasim Akram) से सवाल पूछते देखा गया जिसपर पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज खिलाड़ी का रिएक्शन देखने लायक था।

मंयती लैंगर ने वसीम अकरम से सवाल पूछते हुए कहा, 'वसीम मैं समझ सकती हूं कि आपके दिमाग में बहुत सारे विचार चल रहे होंगे। एक टीम (श्रीलंका) जिसे सभी ने इस एशिया कप में कमजोर समझा था। जिसे बट्टे खाते में डाल दिया गया था, उसका कप जीतना बस एक सपना ही था।'

Trending


वसीम अकरम ने मयंती लैंगर को टोकते हुए कहा, 'मेरे दिमाग में कुछ भी नहीं चल रहा है। श्रीलंका योग्य चैंपियन हैं क्योंकि वे आज जिस तरह से खेले जिस तरह से वे पाकिस्तान के खिलाफ खेले वो कमाल है। पाकिस्तान के साथ मेरी एकमात्र समस्या उनका इंटेट था।'

यह भी पढ़ें: कौन है उर्वशी रौतेला? कहने वाले नसीम शाह ने चुपचाप एक्ट्रेस को किया था फॉलो

बता दें कि इससे पहले अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले को दौरान वसीम अकरम मंयती लैंगर की बातों से बेहद चिढ़ गए थे। जब मयंती लैंगर ने उसने अफगानिस्ता और पाक के मैच पर बात करने की जगह इंडिया के मैच के बारे में सवाल पूछा था। वसीम अकरम ने कहा था कि-मैं इसका जवाब नहीं दूंगा आज अफगान और पाक का मैच है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now