X close
X close
Indibet

शेन वॉर्न कहते थे 'टॉरनेडो', अब टेनिस बॉल से क्रिकेट खेलने को मजबूर हुआ ये भारतीय खिलाड़ी

आईपीएल (IPL) ने इस तेज गेंदबाज को रातों-रात स्टार बना दिया था। लेकिन, किस्मत की मार ऐसी पड़ी इस खिलाड़ी के करियर पर कि वो अर्श से यकायक फर्श पर आ गया।

By Prabhat Sharma July 27, 2022 • 23:11 PM

कामरान खान (Kamran Khan) ये नाम शायद ही अब किसी भारतीय क्रिकेट फैन को याद भी हो। आईपीएल (IPL) के इतिहास में पहला सुपर ओवर फेंकने वाले राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज कामरान खान पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वॉर्न के फेवरेट थे। भविष्यवाणी की गई थी कि आने वाले समय में कामरान खान बड़ा नाम करेगा और टीम इंडिया के लिए खेलेगा। 

शेन वॉर्न की खोज माने जाने वाले कामरान खान का वक्त एकदम से पलटा और अब वो अपना गुजार-बसेरा करने के लिए लोकल क्रिकेट खेल रहे हैं। कामरान खान ने इंस्टाग्राम पर लोकल क्रिकेट खेलते हुए एक के बाद एक कई वीडियो शेयर किए हैं। वीडियो में कामरान टेनिस बॉल से लोकल क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

Trending


कामरान खान के इस वीडियो को फैंस शेयर करने के साथ जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'अरे भाई तुम्हारे अंदर बहुत पावर है। बहुत तगड़ा मारते हो।' वहीं अन्य यूजर्स भी कमेंट के माध्यम से इस गेंदबाज की तारीफ कर रहे हैं।

कुछ इस तरह रहा गेंदबाज का करियर: शेन वार्न ने कामरान खान से प्रभावित होकर उन्हें'टॉरनेडो' नाम दिया था। कामरान खान ने अपने करियर में 2 फर्स्ट क्लास मैच खेले वहीं इस गेंदबाज ने 9 आईपीएल मैच भी खेले जिसमें उन्हें कुल 9 विकेट मिले। आईपीएल में कामरान ने 8.4 की इकोनॉमी के साथ गेंदबाजी की है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now