X close
X close
Indibet

साउथ अफ्रीका से खेलने के बाद अब टी-20 वर्ल्ड कप में नामिबिया के लिए खेलेंगे डेविड वीज

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 14, 2021 • 13:32 PM View: 628

आईसीसी वर्ल्ड कप की शुरुआत 17 अक्टूबर से होने वाली है। इसी बीच क्रिकेट के गलियारों से एक बड़ी खबर आ रही है। हाल ही में भारत के उनमुक्त चंद से लेकर स्मित पटेल ने भारतीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया और वो अब अमेरिका के लिए खेलेंगे। अब खिलाड़ियों का अपना देश छोड़ किसी और देश के लिए खेलने का सिलसिला रूक नहीं रहा और इसमें एक और नया नाम जुड़ गया है।

साउथ अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर डेविड वीज आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में नामिबिया की ओर से क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे। बता दें कि विसे के पिता नामिबिया में ही पैदा हुए थे और वहां उनका पुश्तैनी घर है।

Trending


36 साल की उम्र के वीज ने साल 2017 में ही साउथ अफ्रीका क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। साल 2013 में श्रीलंका के खिलाफ अपना टी-20 डेब्यू करने वाले वीज ने आईपीएल में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए भी खेला है। वर्तमान में वो क्रिकेट के मैदान पर पाकिस्तान सुपर लीग में लाहैर कलंदर्स के लिए खेलते हैं।

साल 2017 में वीज ने कोलपैक डील साइन किया था जिसके बाद वो ससेक्स काउंटी क्रिकेट क्लब से जुड़ गए। ऐसा करने के बाद वो साउथ अफ्रीका के लिए नहीं खेल सकते थे जिसके बाद उन्हें अफ्रीका के लिए क्रिकेट से संन्यास ले लिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo