X close
X close
Indibet

लिह पॉल की गेंदबाजी के बाद गेबी लुइस के बल्ले ने बरपाया कहर, स्कॉटलैंड को हराकर आयरलैंड महिला टीम ने 3-1 से जीती सीरीज

IANS News
By IANS News
May 27, 2021 • 22:55 PM View: 1944

सलामी बल्लेबाज गेबी लुइस (49) की शानदार बल्लेबाजी और लिह पॉल (3/12) की बेहतरीन गेंदबाजी से आयरलैंड की महिला टीम ने यहां सिविल सर्विस क्रिकेट क्लब मैदान पर खेले गए चौथे टी20 मुकाबले में स्कॉटलैंड को छह विकेट से हराकर चार मैचों की टी20 सीरीज 3-1 से अपने नाम कर ली।

स्कॉटलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट पर 99 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आयरलैंड की टीम ने लुइस के 40 गेंदों पर आठ चौकों की मदद से 49 रन की बदौलत 13.5 ओवर में चार विकेट पर 101 रन बनाकर मैच तथा सीरीज जीत ली। लुइस को उनकी शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच और पॉल को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया।

Trending


स्कॉटलैंड की ओर से मेगन मैकॉल ने 29 गेंदों पर दो चौकों और एक छक्के की मदद से सर्वाधिक नाबाद 30 और कप्तान कैथरिन ब्राइस ने 22 रन बनाए जबकि अन्य कोई बल्लेबाज दहाई अंक तक नहीं पहुंच सका। आयरलैंड की तरफ से पॉल के अलावा ओरला प्रेंदेरगास्त, आवा कैनिंग और रेचल डेलानी ने एक-एक विकेट लिया।

आयरलैंड की पारी में लुइस के अलावा कप्तान लौरा डेलानी ने 27 रन बनाए जबकि शाउना कवानाह 13 रन और लारा मारिट्ज दो रन बनाकर नाबाद रहीं। स्कॉटलैंड की ओर से ब्राइस ने दो विकेट लिए जबकि कैटी मैकगिल और अबताहा मकसूद ने एक-एक विकेट लिए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo