X close
X close
Indibet

गंभीर ने भी निकाली कोहली पर भड़ास, कहा-'कैप्टन होकर आप ऐसा नहीं कर सकते'

Nishant Rawat
By Nishant Rawat
January 14, 2022 • 11:56 AM View: 938

SA vs IND 2021-22: केपटाउन टेस्ट के तीसरे दिन मैदान पर काफी गर्मा-गर्मी देखने को मिली। अफ्रीकी कप्तान डीन एल्गर(Dean Elgar) के डीआरएस के बाद पिच पर जो भी हुआ उससे लगभग सभी क्रिकेट फैंस वाकिफ हैं। एल्गर के नॉट दिये जाने के बाद विराट कोहली और टीम के अन्य खिलाड़ियों ने मैदान पर ही जमकर भड़ास निकाली थी, जिसके बाद अब भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कैप्टन कोहली की इस हरकत की वजह से उन्हें एममैच्योर बताया है और उन पर निशाना साधा है। 

गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए कहा, "कोहली बहुत एममैच्योर है। स्टंप्स माइक पर ऐसा कहना किसी भी भारतीय कप्तान के लिए सबसे खराब है। ऐसा करके आप कभी भी युवाओं के आदर्श नहीं बनोगे।"

Trending


बाएं हाथ के इस पूर्व दिग्गज बल्लेबाज के अलावा पूर्व साउथ अफ्रीका गेंदबाज शॉन पोलक(Shaun Pollock) ने भी इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इंडिया विकेट लेना चाहता था, जिस वजह से उनके इमोशन बाहर निकले। हॉक-आई एक ऐसी चीज है, जिसपर आप निर्णय लेने के लिए निर्भर होते हैं। वो एक स्वतंत्र बॉडी है। उन्हें जो कुछ भी मिलता है, उससे निर्णय लेने में वो अपनी पूरी कोशिश करते हैं। मैं इंडिया टीम की निराशा को समझ सकता हूं, क्योंकि वो विकेट लेना चाहते थे।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

बता दें कि मैच में साउथ अफ्रीका ने भारत के खिलाफ तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक दूसरी पारी में 2 विकेट के नुकसान पर 101 रन बना लिए हैं। साउथ अफ्रीका को जीत के लिए अब सिर्फ 111 रनों की जरूरत है। वहीं भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका में अपनी पहली सीरीज जीत दर्ज करने के लिए 8 विकेटों की जरूरत है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo