X close
X close
Indibet

IND vs AUS : न्यूजीलैंड के खिलाफ पूरी सीरीज में नॉटआउट रहा था ये खिलाड़ी, मौका ना दिए जाने पर पूर्व दिग्गज ने उठाए सवाल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 03, 2020 • 16:45 PM View: 670

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच हाल ही में संपंन्न हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम को 2-1 से हार का सामना करना पड़ा। तीसरे वनडे में भारतीय टीम में कुछ बदलावों की उम्मीद थी और हमें चार बदलाव देखने को भी मिले, लेकिन तीसरे और आखिरी वनडे में एक खिलाड़ी को फिर मौका नहीं मिला और वो खिलाड़ी थे मनीष पांडे।

जी हां, मनीष पांडे एक ऐसा नाम है जो भारतीय टीम के साथ पिछले दो सालों से लगातार जुड़ा हुआ है, लेकिन उन्हें उतने मौके नहीं मिले, जितने उन्हें दिए जाने चाहिए थे।

Trending


सभी क्रिकेट प्रेमी उम्मीद कर रहे थे कि कंगारूओं के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे में अन्‍य खिलाड़‍ियों के साथ-साथ मनीष पांडे को भी प्‍लेइंग इलेवन में मौका मिलेगा लेकिन, भारतीय टीम में शुभमन गिल, शार्दुल ठाकुर और टी नटराजन को तो मौका मिला, लेकिन पांडे एक बार फिर बेंच गर्म करते हुए नजर आए। 

तीसरे वनडे में मनीष को मौका नहीं दिए जाने के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर डोडा गणेश काफी निराश हैं। उन्‍होंने टीम इंडिया के मैनेजमेंट पर तंज कसते हुए ऐसी बात कह दी जिसे जानने के बाद आप भी हंस पड़ेंगे।

गणेश डोडा ने अपने ट्वीट में लिखा, "मनीष पांडे जब इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास लेंगे तब तक वो भारत के लिए सबसे ज्‍यादा मैचों में बेंच पर बैठने का वर्ल्‍ड रिकॉर्ड बना देंगे।" 

अपने ट्वीट में गणेश ने इस बात पर भी फैंस का ध्यान खींचा कि पांडे पिछले दो सालों में सिर्फ तीन बार ही टीम इंडिया की प्लेइंग इलैवन का हिस्सा रहे हैं।

उन्‍होंने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, "अगर आप सीरीज हारने के बाद औपचारिक मैच में भी मनीष पांडे को मौका नहीं देते हैं तो आपने उन्‍हें 15 खिलाड़‍ियों में क्‍यों चुना है? उन्हें आपने क्यों अपनी टीम में प्राथमिकता दी? उन्‍होंने पिछले दो सालों में केवल तीन ही मैच खेले हैं।"

इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया और उम्मीद जताई कि वो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टी-20 सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम का हिस्सा होंगे। आपको बता दें कि इसी साल न्यूजीलैंड में हुई 5 मैचों की टी-20 सीरीज में मनीष पांडे ने भारत की 5-0 से जीत में अहम भूमिका निभाई थी। पूरी टी-20 सीरीज में वो एक भी बार आउट नहीं हुए थे। ऐसे में डोडा ने उम्मीद जताई कि पहले टी-20 में उन्हें प्लेइंग इलैवन का हिस्सा होना चाहिए।

आपको बता दें कि मनीष पांडे ने आईपीएल 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने 16 मैचों में 425 रन बनाए, जो आईपीएल सीजन में उनका अब तक का बैस्ट प्रदर्शन रहा है। पांडे ने भारत के लिए इसी साल न्‍यूजीलैंड दौरे पर अपना आखिरी वनडे मैच खेला था। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo