X close
X close
Indibet

गौतम गंभीर ने लगाई केकेआर के बल्लेबाज़ों को फटकार, कहा- 'हार के लिए सिर्फ टॉप ऑर्डर जिम्मेदार'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 22, 2021 • 15:04 PM View: 831

चेन्नई सुपर किंग्स ने बुधवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 15वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को 18 रनों से हरा दिया। इस हार के बाद केकेआर के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज़ों की जमकर आलोचना की जा रही है। अब इस कड़ी में गौतम गंभीर भी शामिल हो गए हैं।

गंभीर ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मिली हार के लिए केकेआर के टॉप ऑर्डर को जिम्मेदार ठहराया है। गौरतलब है कि 221 रनों का पीछा करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स 19.1 ओवरों में 202 रनों पर आलआउट हो गई थी। केकेआर के लिए आंद्रे रसल ने 22 गेंदों पर तीन चौके और छह छक्कों की मदद से 54 रन बनाए थे। उनके अलावा दिनेश कार्तिक ने 40 और पैट कमिंस ने 34 गेंदों पर चार चौके और छह छक्के की मदद से नाबाद 66 रन बनाए थे।

Trending


इन तीन बल्लेबाज़ों को छोड़ दें तो टॉप ऑर्डर पावरप्ले में ही दम तोड़ गया था। कोलकाता की इस करारी हार के बाद गंभीर ने कहा, '"इस हार के लिए शीर्ष क्रम को दोषी ठहराया जाना चाहिए। आखिरकार, देखें तो निचले क्रम के बल्लेबाज़ों को साथी खिलाड़ियों का साथ नहीं मिला। ऐसा नहीं है कि वे इस लक्ष्य का पीछा नहीं कर सकते थे, लेकिन निचले बल्लेबाज़ों को साथियों का साथ नहीं मिला।"

आगे बोलते हुए गंभीर ने कहा, 'यदि नंबर 6, 7 और 8 इस तरह की बल्लेबाज़ी कर सकते हैं तो यह वास्तव में दिखाता है कि ऊपरी क्रम के बल्लेबाज़ों ने कोई एप्लिकेशन नहीं दिखाई। 220 का पीछा करते हुए, वानखेड़े या चिन्नास्वामी जैसे कुछ मैदान हैं जहां आपको घबराने की जरूरत नहीं है।'


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now