X close
X close

गौतम गंभीर के घर पहुंचा 'कोरोना वायरस', खिलाड़ी ने खुदको किया आइसोलेट

By Prabhat Sharma
Nov 06, 2020 • 16:01 PM

पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) आइसोलेशन में चले गए हैं। गौतम गंभीर के घर के किसी सदस्य का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है जिसके बाद गंभीर ने ऐसा करने का फैसला किया। गंभीर ने खुदका बी कोविड-19 टेस्ट कराया है फिलहाल वह नतीजे का इंतजार कर रहे हैं। गौतम गंभीर ने ट्वीट शेयर करते हुए फैंस से यह जानकारी शेयर की है।

गौतम गंभीर ने ट्वीट कर लिखा, 'घर में कोरोना का केस आने के चलते मैं आइसोलेशन में हूं। फिलहाल में कोविड-19 टेस्ट के रिजल्ट का इंतजार कर रहा हूं। सभी लोगों से अनुरोध है कि दिशानिर्देशों का पालन करें और इसे हल्के में न लें। सुरक्षित रहें।' बता दें कि दिल्ली में कोरोना के केस में रोजाना बढ़ोतरी हो रही है।

Also Read: आकाश चोपड़ा ने चुने IPL 2020 के टॉप-5 अनकैप्ड खिलाड़ी, जिन्होंने अपने प्रदर्शन किया प्रभावित

आईपीएल सीजन 13 पर पड़ा था कोरोना का असर: इससे पहले आईपीएल सीजन 13 पर भी कोरोना का कहर बरपा था। कोरोना वायरस के चलते ही इस साल का आईपीएल दुबई में आयोजित किया जा रहा है। फिलहाल भारत में स्थिति सामान्य नहीं है ऐसे में इस बात की भी कम ही उम्मीद है कि अगले सीजन का आईपीएल भी भारत में हो।

थम नहीं रहा है कोरोना का कहर: पिछले 24 घंटों के दौरान भारत में कोरोना के केस में बढ़ोतरी हुई है। पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण के 47 हज़ार 638 नए मामले सामने आए हैं, वहीं 670 मरीज़ों ने अपनी जान गंवा दी है। फिलहाल देश में कोरोना के कुल मामले 84 लाख से अधिक हो गए हैं वहीं अब तक 1 लाख 24 हज़ार 985 लोगों की मौत हुई है।