X close
X close
Indibet

मैच के दौरान गुस्से से गंभीर हुए गौतम, कोहली ने दी ये प्रतिक्रिया

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 17, 2016 • 01:26 AM View: 20554

17 मई, कोलकाता। मैदान पर खेल के दौरान अपनी गर्मजोशी के जाने जानें वाले कोलकाता के कप्तान गौतम गंभीर बीती रात बैंगलोर के खिलाफ हुए मैच के दौरान एक बार फिर अपना आपा खो बैठे। टीम को हार की तरफ बढ़ता देख  गंभीर बौखला गए और छोटी से बात पर सीधा मैदानी अपांयरों से भिड़ गए। 

मामला यह था कि आरसीबी की पारी के 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर विराट कोहली ने कवर प्वाइंट की तरफ एक शानदार शॉट लगाया और गेंद सीधी केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर के हाथों में चली गई। जिसके बाद गंभीर ने गेंद को अंपायर की ओर तेज थ्रो किया जिससे अंपायर ने नाराज होकर गेंदबादी कर रहे आंद्रे रसेल से गेंद छीन ली।

Trending


अंपायर द्वारा ऐसा करने पर गंभीर अपने गुस्से पर काबू नही रख पाए और और सीधे अंपायर से जा भिड़े। दोनों के बीच गर्माहट देखने को मिली। गौतम गंभीर के इस व्यवहार को देखकर विराट कोहली भी हस पड़े। 

गौरतलब है कि आरसीबी ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 9 विकेट से रौंदकर अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है। जबकि केकेआर को प्लेऑफ में सीट पक्की करने के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा। शायद यही वजह थी टीम को हारता देख गौतम अपनी भावनाओं पर काबू नही रख पाए और छोटे से मामले को गंभीर रूप दे दिया। 

देखें यहां वीडियो-


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS