X close
X close

IPL 2020: आरसीबी की जीत के बावजूद विराट कोहली के इस फैसले से निराश हुए गौतम गंभीर

By Shubham Shah
Oct 22, 2020 • 13:30 PM

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने बुधवार को खेले गए आईपीएल सीजन 13 मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 8 वितेट से हरा दिया। टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज और कोलकाता को दो बार चैंपियन बना चुके गौतम गंभीर (Gautam Gambir) ने इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी की तारीफ की और साथ ही उनके एक फैसले को लेकर निराश भी जताई।

गंभीर ने इस मैच में कमेंट्री के दौरान कहा,“ कोहली को केकेआर की पारी का तीसरा ओवर नवदीप सैनी को नहीं देना चाहिए था। उन्होंने कहा कि क्रिस मॉरिस ने पारी का पहला बेहद शानदार तरीके से डाला था और उन्होंने केवल 3 रन खर्च किये थे। उसके बाद गेंदबाजी करने आये सिराज ने एक ही ओवर में नीतीश राणा और राहुल त्रिपाठी को पवेलियन का रास्ता दिखाया लेकिन जब कोहली ने तीसरे ओवर में नवदीप सैनी को गेंद थमाई तो उन्हें बड़ी हैरानी हुई।

Also Read: नवंबर में साउथ अफ्रीका के दौरे पर जाएगी इंग्लैंड की टीम, तीन वनडे तथा टी-20 मैचों का होगा आयोजन

गंभीर ने कहा," विराट ने मोहम्मद सिराज को नई गेंद देकर जबरदस्त कप्तानी का नमूना पेश किया। लेकिन मॉरिस की जगह सैनी को ओवर देने का फैसला हैरान कर देना वाला है।"

बता दें कि मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर सिर्फ 84 रन ही बना पाए थी। लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर की टीम ने सिर्फ 13.3 ओवरों में 2 विकेट गंवाकर ही जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया था।