Advertisement
Advertisement

VIDEO : किस्मत के घोड़े पर सवार मैक्सवेल, स्टंप्स की बत्ती जगी लेकिन गुजरात की हो गई गुल

Glenn Maxwell survive as ball hits the stumps but bails did not fallen watch : आईपीएल 2022 में एक बार फिर वही नज़ारा देखने को मिला जो इस सीज़न में कई बार देखने को मिला था।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 19, 2022 • 23:21 PM
Cricket Image for VIDEO : किस्मत के घोड़े पर सवाल मैक्सवेल, स्टंप्स की बत्ती जगी लेकिन गुजरात की हो
Cricket Image for VIDEO : किस्मत के घोड़े पर सवाल मैक्सवेल, स्टंप्स की बत्ती जगी लेकिन गुजरात की हो (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 67वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने गुजरात टाइटंस को 8 विकेट से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। इस मैच में विराट कोहली का बल्ला भी गरजा और ग्लेन मैक्सवेल भी फॉर्म में लौट आए जिसकी बदौलत फैंस को वही पुरानी आरसीबी देखने को मिली।

हालांकि, इस मैच में एक बार फिर से वही पुराना नज़ारा देखने को मिला जो इस पूरे सीज़न में कई बार देखने को मिल चुका था। दरअसल, हुआ ये कि विराट कोहली के आउट होने के बाद ग्लेन मैक्सवेल बल्लेबाज़ी के लिए आए और पहली ही गेंद पर उन्होंने राशिद खान को बड़ा शॉट लगाने की कोशिश की लेकिन गेंद को वो पूरी तरह से मिस कर गए।

Trending


राशिद की ये गेंद स्टंप पर लगी और बत्ती भी जगी लेकिन बेल्स नहीं गिरी और ये दृश्य देखकर हर कोई हैरान था। जब स्टंप की बत्ती जगी तो राशिद ने जश्न भी मनाना शुरू कर दिया था लेकिन जब विकेटकीपर मैथ्यू वेड ने अपने हाथ अपने सिर पर रख लिए तब राशिद को भी पता चला कि बेल्स नहीं गिरी और उनके भी होश उड़े हुए नज़र आए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इस घटना का वीडियो सोशल मीडया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इस नियम को बदलने की भी मांग कर रहे हैं। वहीं, इस जीवनदान का मैक्सवेल ने जमकर फायदा उठाया और अंत तक नाबाद रहते हुए उन्होंने 18 गेंदों में 40 रन बनाए। उनकी इस आतिशी पारी के चलते आरसीबी की टीम जीतने में सफल रही और अब आरसीबी फैंस की निगाहें दिल्ली और मुंबई के बीच होने वाले मुकाबले पर होंगी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement