X close
X close
Indibet

ग्लेन मैक्ग्रा को इन 2 भारतीय गेंदबाजों पर है गर्व

ग्लेन मैक्ग्रा (Glenn McGrath) ने रोहित शर्मा की फॉर्म पर अपने विचार शेयर किए और भारत के दो तेज गेंदबाजों का जिक्र किया जिनसे वो काफी प्रभावित हुए हैं।

By Prabhat Sharma August 06, 2022 • 18:28 PM

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा जिन्होंने 563 टेस्ट और 381 एकदिवसीय विकेट लिए हैं उन्होंने भारत के दो युवा तेज गेंदबाजों का चुनाव किया जिन पर उन्हें गर्व है। एमआरएफ पेस फाउंडेशन में 10 साल पूरे होने पर पहुंचे मैक्ग्रा ने इसके अलावा टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्म की फॉर्म पर भी बातचीत की।

ग्लेन मैक्ग्रा ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा, 'हमारे 29 लड़कों को हाल के आईपीएल में खेलते देखना गर्व का क्षण था। लिमिटेड ओवर के क्रिकेट में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले प्रसिद्ध कृष्णा और अवेश खान ने मुझे प्रभावित किया है। मुझे वास्तव में उन पर गर्व है। सभी लड़कों पर गर्व है।'

Trending


यह भी पढ़ें: टीम इंडिया के खिलाड़ियों को 'मारीगोल्ड' बिस्किट क्यों खिलाते थे सौरव गांगुली?

ग्लेन मैक्ग्रा ने आगे रोहित शर्मा के बारे में बोलते हुए कहा, 'वो एक टॉप क्लास खिलाड़ी है। आप चाहते हैं कि वो अच्छा प्रदर्शन करें। आप सीनियर खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करते देखना चाहते हैं। आपने देखा कि शुभमन गिल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अच्छा स्कोर बनाया। बल्लेबाज अपना काम कर रहे हैं।'

बता दें कि टीम इंडिया फिलहाल वेस्टइंडीज के दौरे पर है। तीन मैचों की वनडे सीरीज 3-0 से जीतने के बाद भारतीय टीम ने 5 मैचों की टी20 सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। इस टी-20 सीरीज में सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के अलावा तेज गेंदबाज आवेश खान भी संघर्ष करते हुए नजर आए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now