X close
X close
Indibet

VIDEO: तेज गेंदबाज बनना चाहते हैं गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा, रखी ये बड़ी अजीब शर्त

Shubham Shah
By Shubham Shah
September 05, 2021 • 11:21 AM View: 769

साल 2021 में टोक्यो में हुए ओलंपिक में जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतकर भारत को गौरवान्वित करने वाले नीरज चोपड़ा लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में नीरज चोपड़ा ने क्रिकेट से जुड़े एक मजेदार सवाल का जवाब दिया है।

हरियाणा से भारत के लिए कई क्रिकेटरों ने इंटरनेशनल स्तर पर खेला है और एक स्पेशल टॉक में जब हरियाणा क्रिकेट एसोसिएशन के प्रमुख अनिरुद्ध चौधरी ने गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा से सवाल पूछा कि क्या वह भविष्य में खुद को तेज गेंदबाज के तौर पर देखना चाहेंगे। अनिरुद्ध चौधरी का यह सवाल इसलिए था क्योंकि उनका मानना है कि जैवलिन फेंकने और गेंद फेंकने में ज्यादा अंतर नहीं होता।

Trending


इस बात का जवाब नीरज चोपड़ा ने बेहद शानदार और मजाकिया लहजे में दिया। उन्होंने कहा कि," तेज गेंदबाजी में मैंने पहले भी कोशिश की है लेकिन जिस तरीके से उसे फेंकना होता है वह मुझे नहीं पता। हालांकि हरियाणा में बोलते हैं कि वह भट्ठा गेंदबाजी है। अगर क्रिकेट के मैदान पर ऐसा करने की मंजूरी मिल जाती है तो मैं क्रिकेट में आ सकता हूं।"

टोक्यो ओलंपिक के 16वें दिन भारत के जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा का जलवा रहा था। एथलीट नीरज चोपड़ा ने तब 87.58 मी की दूरी पर भाला फेंक कर यह जीत दर्ज की थी। इसके बाद भारत के सभी बड़े क्रिकेटरों ने नीरज को बधाई दी थी। इन क्रिकेटरों में सचिन तेंदुलकर से लेकर वीरेंद्र सहवाग का नाम दर्ज है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo