X close
X close
Indibet

ग्रेड B से C में पहुंचे युजवेंद्र चहल का अपने प्रदर्शन को लेकर बड़ा बयान, श्रीलंका दौरे को लेकर जताई खास उम्मीद

IANS News
By IANS News
July 09, 2021 • 16:18 PM View: 1136

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा है कि उन्हें नहीं लगता कि उनके प्रदर्शन में गिरावट आई है और वह श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। चहल को भारतीय क्रिकेट बोर्ड के वार्षिक अनुबंध की सूची में ग्रेड बी से ग्रेड सी में रखा गया। लेकिन लेग स्पिनर का कहना है कि वह इस बारे में ज्यादा नहीं सोच रहे हैं।

चहल 2019 विश्व कप की टीम में भारत के मुख्य स्पिनर थे लेकिन आज वह टीम में अपनी जगह पक्की नहीं कर पा रहे हैं। चहल ने क्रिकइंफो से कहा, "मुझे नहीं लगता कि मेरे प्रदर्शन में गिरावट आई है। आप सभी मैचों में प्रदर्शन नहीं कर सकते हैं। मैं अपना बेस्ट देने की कोशिश करता हूं। श्रीलंका के खिलाफ यह सीरीज मेरे लिए महत्वपूर्ण है।"

Trending


उन्होंने कहा, "मैं गेंदबाजी कोच के साथ चर्चा करता हूं। मैनेजमेंट हमें मनोबल देता है और इसलिए मैं यहां श्रीलंका में हूं। अगर ऐसा नहीं होता तो टीम में कोई यहां नहीं होता। इस वक्त मेरा मुख्य ध्यान बस इस सीरीज पर है। पिछले साल ज्यादा क्रिकेट नहीं हुए लेकिन यह हमारे हाथ में नहीं है।"

लेग स्पिनर ने कहा, "जो भी सीरीज होगी, हमें बस प्रदर्शन करना है। इस सीरीज के बाद मेरा ध्यान आईपीएल पर होगा और इसके बाद टी 20 विश्व कप पर होगा। फिलहाल मैं इस सीरीज पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं।"

चहल ने कहा कि इस दौरे के लिए कोच के रूप में आए राहुल द्रविड़ को उनकी क्षमता पर भरोसा है और वह चाहते हैं कि द्रविड़ युवा खिलाड़ियों का मार्गदर्शन करें। चहल ने कहा, "मैं वनडे सीरीज में लंबे समय बाद खेलूंगा लेकिन हम पहले ही यहां खेल चुके हैं। हमने दो अभ्यास मैच खेले हैं और हमें गर्म वातावरण में खेलने की आदत है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo