X close
X close
Indibet

मुझ पर भरोसा करने के लिए शुक्रिया: यूसुफ

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 03, 2016 • 19:09 PM View: 1802

बेंगलुरू, 3 मई (Cricketnmore): कोलकाता नाइट राइडर्स के आक्रामक बल्लेबाज यूसुफ पठान ने उन पर भरोसा करने और आधी पारी तक बल्लेबाजी करने का मौका देने के लिए टीम के कोच जैक कैलिस और सहायक कोच साइमन कैटिच का शुक्रिया अदा किया है। कोलकाता ने सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को पांच विकेट से हराया था, जिसके बाद वह अंकतालिका में दूसरे स्थान पर आ गई है। 

पठान ने कहा कि मैच जिताऊ खिलाड़ी का तमगा अपने साथ दबाव भी लाता है खासकर जब आप निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हैं। 

Trending


उनके ऊपर भरोसा करने के लिए पठान ने अपने टीम प्रबंधन को धन्यवाद दिया है। 

वेबसाइट आईपीएलटी-20 डॉट कॉम ने पठान के हवाले से लिखा, "यह आसान नहीं है। जब आप दो-तीन ओवर शेष रहने पर बल्लेबाजी करने आते हो तो आपको हर गेंद पर बड़ा शॉट खेलना होता है। आपके पास निरंतरता नहीं रहती। लेकिन मैंने वापसी की और सबसे अच्छी बात है कि मेरी टीम ने मुझ पर भरोसा जताया।"

पठान ने कहा, "मैं कैलिस और कैटिच का मुझ पर भरोसा करने और 10 ओवर बल्लेबाजी करने का मौका देने के लिए शुक्रिया अदा करता हूं। दो-तीन ओवर क्रिज पर बिताने के बाद आप अपनी लय में आ जाते हो और चीजें आसान हो जाती हैं।"

पठान से जब मैच में उनकी रणनीति के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "हम उस समय कुछ भी नहीं सोच रहे थे। हम जानते थे कि अगर हम फंस गए हैं तो हम बड़े शॉट खेलेंगे। लक्ष्य ज्यादा मुश्किल नहीं था।"

एजेंसी


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS