X close
X close
Indibet

'व्यक्तिगत दुश्मनी है, बदला तो हम लेंगे ही' SRH के खिलाफ राशिद खान की पारी देख फैंस ने की मीम्स की बरसात

गुजरात टाइटंस के स्टार प्लेयर राशिद खान ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टीम को रोमांचक मैच में 5 विकेट से जीत दिला दी है।

By Nishant Rawat April 28, 2022 • 00:25 AM View: 1036

आईपीएल 2022 में बुधवार (27 अप्रैल) की शाम गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच बेहद ही रोमाचंक मैच खेला गया, जिसे गुजरात की टीम ने अंतिम ओवर में राशिद खान की विस्फोटक पारी के दम पर जीत लिया है। इस मैच में राशिद खान ने अंतिम ओवर में तीन छक्के जड़ते हुए अपनी टीम के लिए हार के मुंह से जीत खिंच निकाली, जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है।

सनराइजर्स के खिलाफ अंतिम ओवर में गुजरात टाइटंस को यह मैच जीतने के लिए 22 रनों की दरकार थी। ऐसे में यह काम काफी मुश्किल नज़र आ रहा था, लेकिन मार्को यानसेन के ओवर में राशिद खान ने तीन छक्के लगाते हुए राहुल तेवतिया के साथ कुल 25 रन जोड़े जिसके दम पर गुजरात ने मैच को जीत लिया। याद दिला दें कि राशिद खान का यह प्रदर्शन उनकी पुरानी टीम सनराइजर्स के खिलाफ देखने को मिला, जिस वज़ह से अब फैंस सोशल मीडिया पर हैदराबाद की फ्रेंचाइज़ी को मीम के जरिए काफी ट्रोल कर रहे हैं।

Trending


बता दें कि राशिद खान वैसे तो अपनी गेंदबाज़ी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस अफगानी खिलाड़ी ने अपनी बल्लेबाज़ी से भी क्रिकेट पंडितों को काफी प्रभावित किया है। राशिद और तेवतिया की जोड़ी इस सीज़न आईपीएल में गुजरात टाइटंस के लिए काफी उपयोगी साबित हुई है, क्योंकि ये दोनों ही खिलाड़ी अंतिम ओवर्स में विपक्षी टीम के खेमे में खलबली मचाने का दम रखते हैं। मैच के बाद अब सोशल मीडिया पर कई यूजर इन दोनों ही बल्लेबाज़ों की आक्रमक पारी की तारीफ कर रहे हैं, तो कई राशिद की पारी के कारण सनराइजर्स हैदराबाद को ट्रोल कर रहे हैं। ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए फैंस के रिएक्शन के कुछ मीम...

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

गौरतलब है कि ऑरेंज आर्मी के खिलाफ राशिद खान गेंदबाज़ी करते हुए काफी महंगे साबित हुए। इस फिरकी गेंदबाज़ ने अपने कोटे के चार ओवरों में 11.25 की इकोनॉमी से बिना किसी सफलता के 45 रन लूटाए। लेकिन इसके बाद बल्लेबाज़ी करते हुए राशिद ने 281 की स्ट्राइकरेट से 31 रन बनाए जिसके कारण हर कोई उनकी खराब गेंदबाज़ी के गम को भूल गया। राशिद और तेवतिया की पारी के दम पर गुजरात की टीम को एक यादगार जीत हासिल हुई है।  

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now