X close
X close

एनरिक नॉर्टजे अपनी आक्रामकता दिखाने के लिए उत्सुक : डेविड मिलर

नई दिल्ली, 25 नवंबर एसए20 लीग के पहले सीजन में पार्ल रॉयल्स की कप्तानी करने वाले दक्षिण अफ्रीका के मध्यक्रम के बल्लेबाज डेविड मिलर ने तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे को एक बड़ी चुनौती के रूप में इंगित किया है, जो

IANS News
By IANS News November 26, 2022 • 08:23 AM

नई दिल्ली, 25 नवंबर - एसए20 लीग के पहले सीजन में पार्ल रॉयल्स की कप्तानी करने वाले दक्षिण अफ्रीका के मध्यक्रम के बल्लेबाज डेविड मिलर ने तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे को एक बड़ी चुनौती के रूप में इंगित किया है, जो टूर्नामेंट में अपनी आक्रामकता दिखाने के लिए उत्सुक है।

हालांकि, दक्षिण अफ्रीका ने आस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह नहीं बनाई, लेकिन नॉर्टजे एक असाधारण प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी थे, जिन्होंने पांच मैचों में 5.37 की इकॉनोमी दर के साथ 11 विकेट लिए, जिसमें दो चार विकेट भी शामिल थे।

Trending


मिलर ने कहा, मेरे पास वास्तव में किसी टीम के खिलाफ कुछ भी नहीं है, शायद इस समय हमारा सामना स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ट पर सबसे तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे से होने जा रहा है। इसलिए, वह अपनी आक्रामकता दिखाने के लिए उत्सुक हैं।

नॉर्टजे के अलावा, मिलर इंग्लैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सैम करन का सामना करने और जीत हासिल करने के लिए भी उत्सुक हैं, जो टूर्नामेंट में एमआई केप टाउन के लिए खेलेंगे। करन को टी20 विश्व कप फाइनल में पाकिस्तान पर इंग्लैंड की सात विकेट से जीत में प्लेयर आफ द मैच और टूर्नामेंट चुना गया।

उन्होंने कहा, बहुत सारे अच्छे गेंदबाज हैं, लेकिन मैं शायद कहूंगा कि सैम करन ने निश्चित रूप से पिछले कुछ वर्षों में मुझे प्रभावित किया।

उन्होंने आगे कहा, उन्हें विश्व कप में मैन आफ द सीरीज और मैन आफ द मैच मिला है और वह शीर्ष फॉर्म में हैं। इसलिए, मैं उनका सामना करने के लिए उत्सुक हूं।

पार्ल रॉयल्स में, इंग्लैंड के विश्व कप विजेता कप्तान, जोस बटलर और इयोन मॉर्गन जैसे अन्य टीम के सदस्य हैं, साथ ही मिलर की प्रोटियाज टीम के साथी जैसे लुंगी एनगिडी, तबरेज शम्सी, डेन विलास और ब्योर्न फोर्टुइन भी हैं।

उन्होंने आगे कहा, उन्हें विश्व कप में मैन आफ द सीरीज और मैन आफ द मैच मिला है और वह शीर्ष फॉर्म में हैं। इसलिए, मैं उनका सामना करने के लिए उत्सुक हूं।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

आरजे/आरआर

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed