X close
X close
Indibet

वर्ल्ड कप 2019 से पहले भारतीय टीम के लिए आई बुरी खबर, ऐसा हुआ तो खिताब नहीं जीत पाएगी टीम इंडिया

9 जनवरी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज 12 जनवरी से शुरू होगी । भारत को 3 वनडे मैच ऑस्ट्रेलिया से खेलने हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे के लिए जाएगी। आपको बता दें

By Vishal Bhagat January 09, 2019 • 12:26 PM View: 1324

9 जनवरी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज 12 जनवरी से शुरू होगी । भारत को 3 वनडे मैच ऑस्ट्रेलिया से खेलने हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे के लिए जाएगी।

आपको बता दें कि 30 मई से वर्ल्ड कप का आगाज होने वाला है और वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम का शेड्यूल काफी टाइट है।

Trending


ऑस्ट्रेलिया का दौरा खत्म होने के बाद भारत की टीम 24 फरवरी से 13 मार्च तक न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेलने जाएगी। न्यूजीलैंड दौरा खत्म होने के तुरंत बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत के दौरान पर आएगा।

ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा 24 फरवरी से लेकर 13 मार्च तक चलेगा। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा जैसे ही खत्म होगा वैसे ही 23 मार्च से आईपीएल शुरू होगा जो तरकीबन 50 दिन तो चलेगा  ही।
ऐसे में वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले भारतीय टीम को केवल 10 दिन का समय रहेगा।

इसी दौरान भारतीय टीम के खिलाड़ियों को तरोताजा होना पड़ेगा। इसके अलावा इन सीरीज के दौरान भारतीय टीम के अहम खिलाड़ियों को अपने चोटों से खुद बचाना होगा।

खुदा न खस्ता अगर इस दौरान कोई अहम खिलाड़ी चोटिल हुआ तो वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम के लिए एक बड़ा झटका साबित हो सकता है। ऐसे में बीसीसीआई को अपने अहम खिलाड़ियों की फिटनेस को ध्यान में रखना होगा।

 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now