X close
X close
Indibet

IPL से मिली निराशा के बाद हनुमा विहारी को मिला काउंटी क्रिकेट का साथ, खिलाड़ी भाग लेने के लिए इंग्लैंड पहुंचा

IANS News
By IANS News
April 07, 2021 • 22:16 PM View: 995

भारतीय टीम के बल्लेबाज हनुमा विहारी काउंटी क्रिकेट में भाग लेने के लिए इंग्लैंड गए हैं। एक सूत्र ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि भारतीय बल्लेबाज 18 से 22 जून तक न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले से पहले काउंटी में कम से कम तीन मैच खेलेंगे। वह काउंटी की टीम वारविकशायर के साथ जुड़ेंगे।

हनुमा को इस साल होने वाले आईपीएल के लिए खिलाड़ियों की नीलामी में किसी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा था। वह लगातार भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा रहे हैं और उनका बेस प्राइस एक करोड़ रूपये था।

Trending


हनुमा से पहले चेतेश्वर पुजारा भी काउंटी क्रिकेट खेलने इंग्लैंड जा चुके हैं। इस साल पुजारा को चेन्नई सुपर किंग्स ने 50 लाख रूपये में खरीदा था, जिसके कारण वह भारत में ही रहेंगे और आईपीएल में शामिल होंगे।

हनुमा आईपीएल में हैदराबाद और दिल्ली की फ्रेंचाइजी के लिए खेल चुके हैं। वह आखिरी बार आईपीएल में 2019 में खेले थे। हनुमा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के चौथे मुकाबले में चोट के कारण नहीं खेल सके थे। विजय हजारे ट्रॉफी में उन्होंने आंध्र प्रदेश की टीम का नेतृत्व किया था लेकिन बल्ले से कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools