X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में चयन ना होने से खफा हुआ यह भारतीय

by Vishal Bhagat Sep 30, 2018 • 19:51 PM

30 सितंबर। भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज करुण नायर का कहना है कि इंग्लैंड में खेली गई पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के दौरान उनकी टीम प्रबंधन से कोई बातचीत नहीं हुई थी। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, नायर को अक्टूबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है।  दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड सीरीज में भी नायर को 18 सदस्यीय भारतीय टीम में शामिल किया गया था, लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला। यहां तक कि टीम के एक खिलाड़ी के चोटिल होने के कारण हनुमा विहारी को टीम में शामिल किया गया। उन्होंने द ओवल मैदान पर टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया और नायर को पांचों में से एक भी मैच में मैदान पर उतरने का मौैका नहीं मिला। 

'क्रिकबज' को दिए एक बयान में नायर ने कहा, "मेरी टीम के चयनकर्ताओं और प्रबंधन से किसी भी प्रकार की कोई बातचीत नहीं हुई। यह मुश्किल है, लेकिन मैंने खुद से आगे बढ़कर कुछ नहीं पूछा। हां, हमारी अभी तक कोई बात नहीं हुई है।"

इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज के दौरान नायर ने अधिकतर समय टीम के फिटनेस ट्रेनर के साथ बिताया और नायर के मुताबिक ट्रेनर ने उनकी फिटनेस की प्रशंसा भी की। 

 दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

नायर ने कहा, "मैंने अधिकतर समय शंकर बसु और बल्लेबाजी कोच संजय बांगर के साथ बिताया। मैंने कई नेट सेशन किए, लेकिन अधिकतर समय मैं शंकर के साथ ही रहता था। उनके अनुसार, मैं अभी टीम में सबसे फिट खिलाड़ी हूं। मुझे इस पर गर्व है और मैं इसे जारी रखना चाहता हूं।"

इंग्लैंड सीरीज में मौका न मिलने और उनके स्थान पर विहारी को पदार्पण का मौका देने के बारे में नायर ने कहा, "यह सामान्य रूप से किसी भी व्यक्ति के लिए सह पाना मुश्किल है। एक व्यक्ति ऐसी स्थिति को नहीं संभाल सकता। हालांकि, टीम प्रबंधन और अन्य सभी ने यह फैसला लिया था और इसीलिए, मुझे इसे स्वीकार करना था।"

नायर ने कहा, "मैं इसमें कुछ नहीं कर सकता था, लेकिन मुझे जब भी मौका मिलेगा मैं अपने बल्ले से जवाब दूंगा। मैं इस बारे में और कुछ भी नहीं कह सकता।"