X close
X close
Indibet

हरभजन ने किया कोच पद के लिए द्रविड़ का समर्थन

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 19, 2016 • 17:26 PM View: 2329

नई दिल्ली, 19 मई | भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने टीम के मुख्य कोच पद के लिए अपने पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज राहुल द्रविड़ का समर्थन किया है। भारतीय टीम के कोच का पद पूर्व कोच डंकन फ्लेचर के जाने के बाद पिछले एक साल से खाली पड़ा है। हरभजन ने साथ ही कहा है कि हाल ही में संन्यास लेने वाले भारत के पूर्व गेंदबाज जहीर खान गेंदबाजी कोच लिए के उपयुक्त उम्मीदवार हैं।

पंजाब के इस गेंदबाज ने बॉलर मोबाइल स्पोर्टिग एप्लीकेशन के लांच के मौके पर कहा, "मेरे व्यक्तिगत विचार से मैं मानता हूं कि द्रविड़ टीम के कोच पद के लिए सर्वश्रेष्ठ विकल्प हैं। वहीं, गेंदबाजी कोच के लिए जहीर खान टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ उम्मीदवार हैं। यह मेरा मानना है, लेकिन यह फैसला भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) में बैठे लोगों को लेना है।"

Trending


द्रविड़ इस समय भारत की ए टीम और अंडर-19 टीम के कोच हैं। इसके अलावा वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम के मेंटर भी हैं।

द्रविड़ ने भारत की अंडर-19 टीम को विश्व कप के फाइनल में पहुंचाया था, जिसके बाद उनका नाम सीनियर टीम के कोच के लिए सामने आया। भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान डेनियल विटोरी का नाम भी टीम के कोच के लिए सुझाया था। हरभजन ने कहा कि विटोरी भी कोच पद के लिए अच्छे उम्मीदवार साबित हो सकते हैं।

उन्होंने कहा, "डेनियल काफी शानदार खिलाड़ी रहे हैं। उन्होंने न्यूजीलैंड की तरफ से काफी क्रिकेट खेली है और उनको खेल की अच्छी समझ है। वह अच्छे उम्मीदवार साबित हो सकते हैं, लेकिन यह बीसीसीआई पर निर्भर है कि वह किसे कोच बनाए।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS