Advertisement
Advertisement

'भाई वर्ल्ड कप है कोई सीरीज नहीं', उमरान मलिक की वजह से ट्रोल हुए भज्जी

हरभजन सिंह ने भारत की टी-20 वर्ल्ड कप टीम में उमरान मलिक को शामिल करने का सुझाव दिया था लेकिन ऐसा नहीं हुआ जिसके बाद फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 13, 2022 • 15:51 PM
Cricket Image for 'भाई वर्ल्ड कप है कोई सीरीज नहीं', उमरान मलिक की वजह से ट्रोल हुए भज्जी
Cricket Image for 'भाई वर्ल्ड कप है कोई सीरीज नहीं', उमरान मलिक की वजह से ट्रोल हुए भज्जी (Image Source: Google)
Advertisement

आगामी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। इस टीम का ऐलान होने के साथ ही कुछ खिलाड़ियों का सपना टूट गया तो कुछ का सपना साकार हो गया। कुछ फैंस और क्रिकेट पंडितों ने वर्ल्ड कप की टीम में उमरान मलिक के शामिल होने के बारे में भी सोचा था लेकिन उन्हें रिजर्व खिलाड़ियों में भी नहीं रखा गया।

भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह भी उन्हीं में से एक थे जिन्होंने सोचा था कि उमरान को भी वर्ल्ड कप की टीम में शामिल किया जाएगा लेकिन उनका ये सुझाव चयनकर्ताओं ने सिरे से खारिज कर दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस भज्जी की जमकर क्लास लगा रहे हैं।

Trending


हरभजन ने टीम इंडिया का ऐलान होने से पहले ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, 'भारत के लिए विश्व कप टीम में आज मिस्टर 150 उमरान मलिक को कौन देखना चाहता है ? ऑस्ट्रेलिया में उन उछाल वाली पिचों पर हमारा तुरुप का पत्ता हो सकता है.. क्या कहते हो?'

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

भज्जी का ये ट्वीट देखकर सोशल मीडिया पर फैंस ने अपनी राय देनी शुरू कर दी और कुछ फैंस ने भज्जी को ट्रोल भी किया। एक फैन ने भज्जी को ट्रोल करते हुए लिखा, भाई ये वर्ल्ड कप है कोई सीरीज नहीं। ये तो एक फैन था, आइए देखते हैं कि बाकी फैंस ने किस तरह से भज्जी का मज़ाक बनाया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement