X close
X close
Indibet

VIDEO : वो पल जब हार्दिक पांड्या ने कहा, 'मैं हूं ना', एक बार फिर नहीं दिया DK को सिंगल

हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी ओवर में एक बार फिर आत्मविश्वास दिखाते हुए छक्का लगाया और अपनी टीम को जीत दिला दी।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 29, 2022 • 13:55 PM

भारतीय क्रिकेट टीम ने एशिया कप 2022 के अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर टूर्नामेंट का विजयी आगाज़ किया है। भारत के लिए इस मैच के हीरो ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या रहे जिन्होंने पहले गेंद के साथ तीन विकेट लिए और फिर अंत तक नाबाद रहते हुए शानदार 33 रनों की पारी खेली। हालांकि, आखिरी ओवर में ये मैच फंसता हुआ दिख रहा था लेकिन हार्दिक ने खुद पर भरोसा रखा और छक्के के साथ मैच फिनिश कर दिया। 

दरअसल, हुआ ये कि भारत को आखिरी 4 गेंदों में 6 रन चाहिए थे और हार्दिक पांड्या के साथ दूसरे छोर पर दिनेश कार्तिक थे। तीसरी गेंद का सामना करते हुए पांड्या ने कवर्स की तरफ शॉट खेला लेकिन वो सिंगल के लिए नहीं भागे। इसके बाद उन्होंने जबरदस्त कॉन्फिडेंस दिखाते हुए आंखों ही आंखों में रिएक्शन देते हुए कहा, 'मैं हूं ना।'

Trending


पांड्या का ये कॉन्फिडेंस देखकर ना सिर्फ मैदान पर बल्कि सोशल मीडिया पर भी फैंस दंग रह गए और वो इस ऑलराउंडर की तारीफ कर रहे हैं। अगर आपने पांड्या का ये वीडियो नहीं देखा है तो आप नीचे देख सकते हैं। पांड्या को उनके शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाज़ा गया।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

भारत की इस जीत के बाद पूरे देश में जश्न का माहौल है जबकि पड़ोसी देश के फैंस एक बार फिर से निराशा के सागर में डूब चुके हैं। अब इन दोनों टीमों को हांगकांग के साथ अपना आखिरी मुकाबला खेलना है और पाकिस्तान के लिए वो मुकाबला करो या मरो के जैसा होगा अगर पाकिस्तान गलती से भी ये मुकाबला हार गया तो वो एशिया कप से ही बाहर हो जाएंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now