X close
X close

हार्दिक पांड्या के चेहरे के भाव ऐसे मानो Shivam Mavi ने गज़ल गाई हो

चहल की गेंद पर बाउंड्री जाना तय था लेकिन ना जाने कहां से शिवम मावी दौड़कर आए और कैच लपक लिया। इस कैच के बाद हार्दिक पांड्या का रिएक्शन देखते बनता था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 08, 2023 • 11:46 AM

भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया तीसरा T20I टीम इंडिया ने जीत लिया। टीम इंडिया को मिली इस जीत में अविश्वसनीय बल्लेबाजी प्रदर्शन के अलावा गेंदबाजी और फील्डिंग का भी भरपूर योगदान रहा। मैच के दौरान एक ऐसा पल आया जिसने टीम इंडिया को कप्तान हार्दिक पांड्या को मंत्रमुग्ध कर दिया। युजवेंद्र चहल की गेंद पर शिवम मावी ने शानदार रनिंग कैच लपका था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

युजवेंद्र चहल ने एक वाइड-ईश शॉट गेंद फेंकी, जिसका बाउंड्री पार जाना तय लग रहा था, लेकिन तेजतर्रार मावी ने इस खराब गेंद को विकेट में तब्दील कर दिया। शिवम मावी ने इस कैच को लपकने के लिए स्वीपर कवर से अपनी बाईं ओर काफी ग्राउंड कवर करते हुए बहुत शानदार कैच लिया। ये कैच इतना अविश्वसनीय था, कि हार्दिक पांड्या के चेहरे पर इसके भाव साफ दिखे।

Trending


हार्दिक पांड्या को देखकर ऐसा लगा कि मानो उन्होंने कोई शायरी सुन ली हो और वो शायरी सीधी जाकर उनके दिल पर लगी हो। हार्दिक पांड्या ने आवाक रहकर ताली बजाई और शिवम मावी के इस कैच का अभिवादन किया। वहीं अगर मैच की बात करें तो तीसरे टी20 मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया था। 

यह भी पढ़ें: सूर्यकुमार यादव से बोले राहुल द्रविड़- 'बचपन में मुझे बैटिंग करते तो नहीं देखा होगा'

भारत ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 228 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव ने 51 गेंद में ताबड़तोड़ 112 रनों की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम 16.4 ओवर में 137 रन पर ऑलआउट हो गई। सूर्यकुमार यादव को मैन ऑफ द मैच चुना गया। भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज की शरुआत 10 जनवरी से हो रही है।