X close
X close

सूर्यकुमार यादव से बोले राहुल द्रविड़- 'बचपन में मुझे बैटिंग करते तो नहीं देखा होगा'

360 डिग्री प्लेयर सूर्यकुमार यादव ने मैदान के चारों तरफ हर पोजिशन में आकर शॉट मारे। सूर्यकुमार यादव के साथ बातचीत के दौरान राहुल द्रविड़ ने मजाकिया सवाल पूछा।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 08, 2023 • 11:22 AM

India vs Sri Lanka: टीम इंडिया ने तीसरे और निर्णायक टी20 मुकाबले में मेहमान श्रीलंका को 91 रनों से शिकस्त दी है। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने 3 मैच की टी20 सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। भारत को मिली इस जीत में सूर्यकुमार यादव का अहम योगदान रहा जिन्होंने तीसरे टी20 मुकाबले में 51 गेंद में ताबड़तोड़ 112 रनों की पारी खेली। इस शानदार पारी के बाद सूर्यकुमार यादव और टीम इंडिया के हेडकोच राहुल द्रविड़ ने बातचीत की जिसका वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है।

इस वीडियो में राहुल द्रविड़ सूर्यकुमार यादव से सवाल पूछने से पहले कहते हैं, 'उम्मीद करता हूं जब आप छोटे बच्चे होंगे और बड़े हो रहे होंगे तब आपने मुझे बैटिंग करते हुए नहीं देखा होगा।' राहुल द्रविड़ की बात को सुनकर सूर्यकुमार यादव हंस पड़ते हैं और कहते हैं, 'मैंने देखा था।' जिसपर राहुल द्रविड़ हंसकर कहते हैं मुझे पूरी उम्मीद है आपने देखा ही होगा।

Trending


सूर्यकुमार यादव ने कहा, 'मैं जब भी बल्लेबाजी के लिए जाता हूं तब मैं कोशिश करता हूं कि ज्यादा से ज्यादा एन्जॉय कर सकूं। मैं ज्यादा से ज्यादा खुदको एक्सप्रेस करने की कोशिश करता हूं। जब मुश्किल भरे हालाता होते हैं तब मैं कोशिश करता हूं कि सामने वाली टीम से गेम पूरी तरह से खींचकर अपने पाले में ले आऊं।'

यह भी पढ़ें: रवींद्र जडेजा के आते ही इन 3 खिलाड़ियों पर गिरेगी गाज, हो सकती है प्लेइंग XI से छुट्टी

बता दें कि टीम इंडिया ने पहले टी20 मैच में 2 रन से जीत हासिल की थी, जबकि श्रीलंका ने पुणे में 16 रन से जीतकर सीरीज 1-1 से बराबर कर दी थी। तीसरे टी20 मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया। भारत ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 228 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम 16.4 ओवर में 137 रन पर ऑलआउट हो गई। सूर्यकुमार यादव को मैन ऑफ द मैच चुना गया।