X close
X close

रवींद्र जडेजा के आते ही इन 3 खिलाड़ियों पर गिरेगी गाज, हो सकती है प्लेइंग XI से छुट्टी

इस आर्टिकल में शामिल है उन 3 क्रिकेटर्स का नाम जिनकी रवींद्र जडेजा के टीम में वापसी के बाद प्लेइंग इलेवन में जगह बना पाना मुश्किल हो जाएगा।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma January 06, 2023 • 15:36 PM

टीम इंडिया के हरफमनौला खिलाड़ी लंबे रवींद्र जडेजा लंबे समय से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। चोटिल होने के चलते जडेजा टी20 वर्ल्ड कप 2022 भी नहीं खेल पाए थे। जडेजा अपनी फिटनेस पर पूरी तरह से काम कर रहे हैं और इस बात की काफी ज्यादा संभावना है कि जल्द से जल्द ना केवल टेस्ट क्रिकेट में बल्कि वनडे और टी20 क्रिकेट में भी जडेजा टीम में वापसी करेंगे। जडेजा की टीम में वापसी के बाद इन 3 खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में जगह बनाना मुश्किल हो सकती है।

अक्षर पटेल: बाएं हाथ के हरफनमौला खिलाड़ी अक्षर पटेल को रवींद्र जडेजा के चोटिल हो जाने के बाद ही टी20 वर्ल्ड कप 2022 की टीम में शामिल किया गया था। अक्षर पटेल जडेजा की गैरमौजूदगी में लगातार नंबर 7 या 6 पर बैटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। अक्षर पटेल ने 39 टी20 मैच में 148.33 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। वहीं उनके नाम 36 विकेट भी हैं।

Trending


दीपक हुड्डा: दीपक हुड्डा को भी टीम में शामिल करने के पीछे की बड़ी वजह अतिरिक्त गेंदबाजी विकल्प ही है। रवींद्र जडेजा के टीम में वापस आने के बाद वो समस्या खत्म हो जाएगी। ऐसे में इस बात की काफी ज्यादा संभावना है कि रवींद्र जडेजा की वापसी के बाद दीपक हुड्डा प्लेइंग इलेवन से बाहर हो जाएं। दीपक हुड्डा ने अबतक भारत के लिए 17 टी20 मैच खेले हैं।

यह भी पढ़ें: हैप्पी बर्थडे कपिल देव: वर्ल्ड कप जीतने के बाद WI टीम से ही शराब मांगकर मनाया था जश्न

वॉशिंगटन सुंदर: हरफनमौला खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर जिनका अभी भी प्लेइंग इलेवन में शामिल होना मुश्किल हो रहा है जडेजी की वापसी के बाद तो उनके लिए मुसीबतें और ज्यादा बढ़ जाएंगी। वॉशिंगटन सुंदर ना केवल गेंद से बल्कि बल्ले से भी अच्छे हाथ दिखाने का माददा रखते हैं। टेस्ट, टी-20 और वनडे क्रिकेट में हालांकि, वॉशिंगटन सुंदर अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं।