X close
X close
Indibet

लाइव मैच में किसकी नौकरी खा गए हार्दिक पंड्या?

गुजरात टाइटंस के कप्तान Hardik Pandya ने आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 50 रनों की पारी खेली। इस पारी से ज्यादा चर्चा फैन ने बटोर ली है।

By Cricketnmore Team April 12, 2022 • 12:37 PM View: 2290

गुजरात टाइटंस (GT) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ खेले गए मैच में बल्ले से धमाल मचाया। हार्दिक पांड्या ने नाबाद 50 रनों की पारी खेली और टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया। हार्दिक पांड्या अपनी टीम गुजरात टाइटंस के लिए तो कारगर साबित हुए लेकिन, मैच के इतर देखा जाए तो वो एक फैन की नौकरी खा गए। लाइव मैच के दौरान नौकरी को लेकर जो सीन क्रिएट हुआ उसने सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींचा।

दरअसल, लाइव मैच में एक फैन बैनर लेकर आया था जिस पर लिखा था, 'अगर हार्दिक आज 50 बनाते हैं तो मैं अपनी नौकरी छोड़ दूंगा।' हार्दिक आए हार्दिक छाए और उन्होंने फिफ्टी मार दी। हार्दिक की फिफ्टी के बाद सोशल मीडिया पर ये शख्स ट्रेंड कर गया। लोग जानना चाह रहे हैं कि इस लड़के ने नौकरी छोड़ी या नहीं?

Trending


फिलहाल नौकरी छोड़ने को लेकर कोई ताजा अपडेट नहीं है। लेकिन, ट्विटर पर लोगों ने ट्रोल कर करके इस शख्स की नौकरी जरूर छुड़वा दी है। मस्ती-मजाक से थोड़ा हटकर अगर मैच पर आएं तो हैदराबाद की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। गुजरात की टीम ने हार्दिक के 50 रनों के बूते निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए। 

यह भी पढ़ें: सुस्त मोहम्मद शमी पर फूटा हार्दिक पांड्या का गुस्सा, लाइव मैच में दिया धर कै तौला, देखें VIDEO

जवाब में हैदराबाद की टीम ने 8 विकेट से इस मुकाबले को जीत लिया। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने सर्वाधिक 57 रनों की पारी खेली। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था। गुजरात टाइटंस की ये आईपीएल 2022 में पहली हार है। हार्दिक की टीम 4 मैचों में 3 जीत के साथ पांचवे नंबर पर हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now