X close
X close
Indibet

सुस्त मोहम्मद शमी पर फूटा हार्दिक पांड्या का गुस्सा, लाइव मैच में दिया धर कै तौला, देखें VIDEO

हार्दिक पांड्या को SRH vs GT मुकाबले के दौरान अपनी टीम के साथी खिलाड़ी मोहम्मद शमी पर गुस्सा निकालते देखा गया। इस घटना का वीडियो सामने आया है।

By Cricketnmore Team April 12, 2022 • 00:21 AM View: 2432

IPL 2022: गुजरात टाइटंस (GT) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) मैदान के अंदर अब तक काफी ज्यादा कूल नजर आए हैं। लेकिन, सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान ऐसी घटना घटी जिसने उनके कूल को फायर में बदल दिया। हैदराबाद की बल्लेबाजी के 13 वें ओवर के दौरान हार्दिक पांड्या की जमकर पिटाई हुऐ SRH के कप्तान केन विलियमसन ने हार्दिक के ओवर की दूसरी और तीसरी गेंद पर छक्का लगा दिया। छ्क्का खाने के बाद हार्दिक निराश थे।

हार्दिक की झल्लाहट ओवर के पांचवी गेंद पर दिखी जब राहुल त्रिपाठी ने उनकी गेंद पर बाउंड्री कि दिशा में शॉट खेला। गेंद काफी देर हवा में थी और बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे मोहम्मद शमी। तेज गेंदबाज शमी मैदान पर फील्डिंग के दौरान उतने ज्यादा एक्टिव मोड में नजर नहीं आते हैं जितना उन्हें होना चाहिए था।

Trending


यहां पर भी शमी से कुछ ऐसी ही गलती हुई। गेंद शमी से थोड़ा पहले गिरी लेकिन उन्होंने कैच पकड़ने के लिए एफर्ट नहीं किया। यहां पर हार्दिक का पारा हाई हो गया और उन्होंने लाइव मैच में शमी पर अपना गुस्सा निकाल दिया। हार्दिक ने गुस्से में लाल होकर शमी से कैच के लिए जाने के लिए कहा। कप्तान का गुस्सा फूटता देख शमी के मुख से आवाज तक नहीं निकली।

यह भी पढ़ें: थंगरासू नटराजन ने फेंकी आग उगलती यॉर्कर, ले उड़ी राशिद खान का लेग स्टंप, देखें VIDEO

बता दें कि हैदराबाद की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए। गुजरात के लिए हार्दिक पांड्या ने सर्वाधिक 50 रनों की पारी खेली वहीं हैदराबाद की टीम ने 8 विकेट से इस मुकाबले को जीत लिया। गुजरात टाइटंस की ये आईपीएल 2022 में पहली हार है वहीं हैदराबाद की ये दूसरी जीत है। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now