X close
X close
Indibet

हार्दिक पांड्या ने बताई मुंबई एयरपोर्ट पर 5 करोड़ की घड़ियां जब्त होने की सच्चाई, कहा- 'मैं ड्यूटी भरने के लिए तैयार हूं'

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
November 16, 2021 • 10:45 AM View: 268

मंगलवार सुबह खबर आई कि दुबई से वापस लौटने के दौरान एयरपोर्ट पर भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की 5 करोड़ रुपये की दो घड़ियाँ मुंबई के कस्‍टम विभाग ने जब्त कर ली हैं। पांड्या द्वारा उन घड़ी का बिल मुहैया ना करा पाने के बाद यह कार्रवाई की गई।  खबर वायरल होने के बाद हार्दिक पांड्या ने मंगलवार (16 नवंबर) को सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर यह स्पष्ट किया है कि एयरपोर्ट पर आखिरकार क्या हुआ।

हार्दिक ने ट्विटर पर एक पोस्टर के जरिए कहा, “ मेरे बारे में सोशल मीडिया पर गलत खबरें फैंलाई जा रही हैं। 15 नवंबर की सुबह दुबई से लौटते हुए मैं खुद अपने द्वारा ला गए सामान की जानकारी देने कस्टम विभाग के आधिकारियों के पास गया था। आधिकारियों द्वारा सभी खरीदी हुई चीजों के दस्तावेज मांगे थे,जो उन्हें सौंप दिए गए। कस्टम विभाग उस सामान की सही ड्यूटी का मूल्यांकन कर रहा है, जिसे मैं भरने के लिए तैयार हूं।

Trending


हार्दिक ने आगे कहा, “ घड़ी की कीम करीब 1.5 करोड़ रुपये है ना कि 5 करोड़ रुपये, जिसकी अफवाह सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही है।” 

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

बता दें कि हाल ही में यूएई में खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप में हार्दिक का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था। टूर्नामेंट के दौरान वह फिट नहीं दिखे, जिसके चलते प्लेइंग इलेवन में उनकी जगह को लेकर सवाल भी उठे। 17 नवंबर को भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी-20 इंटरनेशनल मैच की सीरीज खेलनी है, जिसमें हार्दिक को आराम दिया गया है। उनकी जगह वेंकटेश अय्यर को टीम में जगह मिली है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo