Advertisement
Advertisement

'कैप्टन को अपने बॉलर पर ही भरोसा नहीं है', Hardik Pandya  पर फूटा इरफान पठान का गुस्सा

IPL 2024 में मुंबई इंडियंस की चौथी हार के बाद अब भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान का गुस्सा हार्दिक पांड्या पर फूटा है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat April 15, 2024 • 15:00 PM
'कैप्टन को अपने बॉलर पर ही भरोसा नहीं है', Hardik Pandya  पर फूटा इरफान पठान का गुस्सा
'कैप्टन को अपने बॉलर पर ही भरोसा नहीं है', Hardik Pandya  पर फूटा इरफान पठान का गुस्सा (Hardik Pandya)
Advertisement

IPL 2024 में अब तक मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की अगुवाई में MI टूर्नामेंट में 6 मैच खेल चुकी है जिसमें से चार में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। बीते रविवार को भी यही देखने को मिला। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने वानखेड़े के मैदान पर मुंबई इंडियंस को 20 रनों से हराकर जीत हासिल की। एमआई की हार के बाद अब भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) का गुस्सा हार्दिक पांड्या पर फूटा है। इरफान का मानना है कि हार्दिक बतौर कप्तान अपने गेंदबाज़ों पर भरोसा नहीं कर रहे हैं।

दरअसल, इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की इनिंग में हार्दिक पांड्या ने 20वां ओवर खुद डालने का फैसला किया। इस ओवर में एमएस धोनी ने पांड्या को 3 छक्के जड़े और 20 रन ठोक डाले। ये मैच भी मुंबई इंडियंस 20 रनों के अंतर से ही हारी। यही वजह है इरफान पठान का मानना है कि यहां हार्दिक को अपने तेज गेंदबाज़ आकाश मधवाल पर भरोसा जताना था और उन्हें 20वां ओवर डालने के लिए भेजना था।

Trending


वो बोले, 'मुंबई इंडियंस अपनी गेंदबाज़ी बेहतर कर सकती है। उनके कप्तान अपने गेंदबाज़ों को बेहतर तरीके से मैनेज कर सकते हैं। आज जब श्रेयस गोपाल ने बॉलिंग की, विकेट निकाला और फिर उन्हें दूसरा ओवर नहीं मिला। उन्होंने लेफ्ट हेंड बैटर को आउट किया था और लेफ्ट हेंड बैटर ही बैटिंग पर भी आए थे।'

इरफान पठान ने आगे कहा, 'हार्दिक खुद बॉलिंग करने आ गए थे और 15 रन दिये। फिर आखिरी ओवर में बॉलिंग करने की बारी आई तब भी वो खुद बॉलिंग करने आए। उन्होंने आकाश मधवाल को बॉलिंग नहीं दी। वो डेथ ओवर स्पेशलिस्ट हैं जिन्होंने पिछले साल अच्छी गेंदबाज़ी की थी। इस साल बहुत अच्छा नहीं किया, लेकिन उन पर भरोसा किया जा सकता था। शायद 20 रन नहीं आते। आखिरी में चेन्नई ने 20 रन से ही मैच जीता।'

Also Read: Live Score

इतना ही नहीं, इरफान पठान ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से भी एक ट्वीट करके हार्दिक पांड्या की कैप्टेंसी की आलोचना की है। उन्होंने साफ शब्दों में ये लिखा है कि हार्दिक पांड्या अपने ही गेंदबाज आकाश मधवाल पर भरोसा नहीं कर रहे हैं। ऐसे में अब ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि आगामी समय में हार्दिक मधवाल का किस तरीके से इस्तेमाल करते हैं। आपको बता दें कि पिछले सीजन मधवाल ने 8 मैचों में मुंबई इंडियंस के लिए 14 विकेट चटकाए थे।


Cricket Scorecard

Advertisement