Advertisement
Advertisement

'खत्म हुआ हार्दिक पांड्या का भौकाल', इंडिया को ऑलराउंडर के साथ-साथ फिनिशर भी मिला

कोलकाता में खेले गए तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में भी भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को 17 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही रोहित शर्मा की टीम ने तीन मैचों की सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 21, 2022 • 12:03 PM
Cricket Image for 'खत्म हुआ हार्दिक पांड्या का भौकाल', इंडिया को ऑलराउंडर के साथ-साथ फिनिशर भी मिला
Cricket Image for 'खत्म हुआ हार्दिक पांड्या का भौकाल', इंडिया को ऑलराउंडर के साथ-साथ फिनिशर भी मिला (Image Source: Google)
Advertisement

कोलकाता में खेले गए तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में भी भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को 17 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही रोहित शर्मा की टीम ने तीन मैचों की सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर लिया। इस सीरीज की बात करें तो टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा पॉज़ीटिव युवा ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर रहे जिन्होंने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से फैंस का दिल जीत लिया।

वेस्टइंडीज के खिलाफ इस पूरी टी-20 सीरीज में उन्होंने ना सिर्फ एक फिनिशर की भूमिका निभाई बल्कि गेंद से भी कमाल दिखाया। आखिरी टी-20 में तो उन्होंने अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से मेला ही लूट लिया। बल्ले से 19 गेंदों में 35 रन बनाने के अलावा उन्होंने गेंद से भी कीरोन पोलार्ड और जेसन होल्डर के कीमती विकेट चटकाए। 

Trending


रोहित शर्मा भी इस युवा खिलाड़ी की काबिलियत से काफी खुश नजर आए हैं और अब अय्यर की धमाकेदार एंट्री होने के बाद सवाल ये उठ रहा है कि हार्दिक पांड्या का क्या होगा। अगर फैंस की मानें तो अब हार्दिक पांड्या का करियर संकट में पड़ चुका है। पांड्या पिछले काफी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। पिछले टी-20 वर्ल्ड कप में उन्हें टीम में चुना गया था लेकिन वो इक्का-दुक्का मैचों में गेंदबाज़ी करते दिखे और उस दौरान भी उनकी फिटनेस आधी-अधूरी ही दिखी। ऐसे में अब वेंकटेश अय्यर आगामी वर्ल्ड कप में पांड्या का बेहतरीन विकल्प बनकर उभरे हैं।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

तीसरे टी-20 में अय्यर के धमाकेदार प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बारिश सी हो गई और फैंस ने हार्दिक को जमकर ट्रोल किया। फैंस का मानना है कि अब हार्दिक को रिप्लेस करने के लिए वेंकटेश पूरी तरह से तैयार हैं। आईए आपको दिखाते हैं कि फैंस किस तरह से मज़ेदार मीम बनाकर पांड्या को ट्रोल कर रहे हैं।