Advertisement
Advertisement

VIDEO: हार्दिक का ये छक्का देखकर आ जाएगी सहवाग की याद, शॉट देखकर आप भी कहेंगे वाह

भारत ने पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इस मैच में भारत के लिए कई खिलाड़ियों ने अहम योगदान दिया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav March 17, 2023 • 21:34 PM
Cricket Image for VIDEO: हार्दिक का ये छक्का देखकर आ जाएगी सहवाग की याद, शॉट देखकर आप भी कहेंगे वाह
Cricket Image for VIDEO: हार्दिक का ये छक्का देखकर आ जाएगी सहवाग की याद, शॉट देखकर आप भी कहेंगे वाह (Image Source: Google)
Advertisement

IND vs AUS 1st ODI: भारतीय टीम ने पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 188 रन बनाए और भारत के सामने 189 रनों का लक्ष्य रखा जिसे टीम इंडिया (Team India) ने 39.5 ओवर में 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

इस मैच में टीम इंडिया ने शुरुआती चार विकेट तो सिर्फ 39 रन पर ही गंवा दिए थे लेकिन इसके बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने केएल राहुल के साथ मिलकर पारी को संभाला और भारत के लिए जीत की नींव रखी। हालांकि, पांड्या 31 गेंदों में 25 रन बनाकर आउट हो गए लेकिन उन्होंने अपनी इस पारी में 3 चौके और 1 छक्का लगाकर फैंस का भरपूर मनोरंजन किया।

Trending


इस दौरान पांड्या ने जो एकमात्र छक्का लगाया उसने फैंस को वीरेंद्र सहवाग की याद दिला दी। पांडया ने ये छक्का 16वें ओवर की दूसरी गेंद पर लगाया। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर कैमरुन ग्रीन ने ऑफ स्टंप के बाहर गेंद डाली लेकिन पांड्या इस गेंद पर प्रहार करने के लिए पूरी तरह से तैयार थे जिसके चलते उन्होंने वीरेंद्र सहवाग स्टाइल में अपरकट शॉट लगाते हुए थर्डमैन के ऊपर से छक्का मार दिया।

Also Read: IPL के अनसुने किस्से

पांड्या के इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस उनकी काफी तारीफ भी कर रहे हैं। वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो भारत को जीत तक पहुंचाने में विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने अहम भूमिका निभाई। राहुल ने 91 गेंदों में नाबाद 75 रनों की पारी खेली और ये सुनिश्चित किया कि भारतीय टीम इस मैच को आसानी से जीत ले।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement