X close
X close
Indibet

VIDEO: चुपचाप छिपकर कुर्सी पर बैठे थे धोनी, हार्दिक पांड्या ने 'थाला' को लिया था पहचान

हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी के बेहद करीब हैं। हार्दिक और धोनी को मैदान के अंदर और मैदान के बाहर अच्छी बॉडिंग शेयर करते हुए देखा जा चुका है।

By Prabhat Sharma July 10, 2022 • 15:59 PM

Hardik Pandya and MS Dhoni: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में मैदान पर धोनी की एंट्री हुई। धोनी बतौर फैन स्टेंड में बैठकर टीम इंडिया के मैच का लुफ्त उठाते हुए नजर आए थे। कैमरे से बचते-बचते धोनी ने पूरे मैच का भरपूर इन्जॉय किया लेकिन, मैच खत्म होने के बाद एक बार फिर धोनी सारी लाइमलाइट बटोर ले गए। धोनी को स्टेंड में चुपचाप कुछ साथियों के साथ मैच का मजा उठाते हुए देखा गया था।

जैसे ही टीम इंडिया ने इंग्लैंड को हराया और भारतीय टीम के खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे थे। वैसे ही हार्दिक पांड्या ने स्टैंड में कुर्सी पर चुपचाप बैठे धोनी को पहचान लिया। हार्दिक पांड्या रुके और साथी खिलाड़ियों के साथ उंगली दिखाकर उस ओर इशारा किया जहां धोनी बैठे हुए थे।

Trending


कैमरे की नजर जब हार्दिक के इशारा कर रही जगह पर गई तो वहां धोनी बैठे हुए नजर आए। हार्दिक के ऐसा करने पर धोनी को मुस्कुराते हुए देखा गया था। बता दें कि धोनी और हार्दिक पांड्या काफी अच्छी बॉडिंग शेयर करते हैं। हार्दिक पांड्या को खुलकर अपनी कामयाबी का श्रेय धोनी को देते हुए  भी सुना जा चुका है।

यह भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या ने खोया आपा, साथी खिलाड़ी को दी गंदी गाली, देखें वीडियो

कुछ ये रहा मैच का हाल: भारत ने दूसरे टी-20 मैच में 49 रनों से जीत प्राप्त की थी। टीम इंडिया ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए थे। जवाब में इंग्लैंड की टीम पूरे 20 ओवर भी ना खेल सकी और 121 रनों पर सिमट गई। इंग्लिश टीम 49 रनों से इस मुकाबले को हारकर 2-0 से सीरीज गंवा दी। भारत की ओर से भुवनेश्वर कुमार ने तीन ओवर में 15 रन देकर 3 विकेट चटकाए जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now