X close
X close

हार्दिक पांड्या ने तोड़ी चुप्पी, बताया मुंबई इंडियंस छोड़ेगे या नहीं

by Vishal Bhagat Nov 14, 2017 • 15:13 PM

14 नवंबर,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस छोड़ने की खबरों का खंडन किया है। मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए शानदार प्रदर्शन के दम पर ही पांड्या ने टीम इंडिया में जगह बनाई थी। मुंबई इंडियंस की टीम को छोड़ने की खबरें सुनकर हार्दिक पांड्या को काफी निराशा हुई।

वो टीम जिसने उन्हें जिंदगी में सबकुछ दिया है। आईपीएल के अगले सीजन में सभी फ्रेंचाइंजी नए सिरे खिलाड़ियों को खरीदेंगी। आईपीएल गर्वनिंग काउंसिल द्वारा प्रस्तावित रिटेन पॉलिसी के अनुसार हर टीम अपने 3 खिलाड़ियों को रिटने कर सकेगी।

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप  

अगर ऐसा होता है तो मुंबई की टीम कप्तान रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह को रिटेन करना चाहेगी। हार्दिक पांड्या ने कहा कि “ जब मुझे इस खबर के बारे में पता चला तो मुझे काफी निराश हुई, क्योंकि ये खबर गलत है। वह टीम जिसने मुझे सबकुछ दिया मैं उसे क्यों छोड़ूंगा। मुंबई इंडियंस के लिए खेलने का मौका मिलने के बाद मेरी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई और उसके बाद मैंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

मुझे थोड़ी असफलता मिली और यही कारण है कि मैं और भी अधिक पेशेवर होना सीखा। आपको यह समझने की ज़रूरत है कि कुछ चीजें खराब हैं। इसी तरह आप जीवन में सुधार करते हैं।“ गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ होने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं।

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप  

उन्होंने शरीर को थोड़ी दिक्कतों के कारण आराम मांगा था। पांड्या ने कहा कि वह इस समय का सदुपयोग फिटनेस को सुधारने में करेंगे ताकि दक्षिण अफ्रीका दौरे पर अपनी क्षमता का सही इस्तेमाल कर सकें। पांड्या ने समाचार चैनल सीएनएन-न्यूज-18 से कहा, "ईमानदारी से कहूं, तो मैंने आराम के लिए कहा था। मेरा शरीर सही नहीं है। लगातार क्रिकेट खेलने के कारण कुछ परेशानियां हैं। मैं क्रिकेट तब खेलना चाहता हूं जब मैं पूरी तरह फिट रहूं, अपना 100 फीसदी दे सकूं