X close
X close
Indibet

'मेरे पास भी थोड़ा बहुत दिमाग है', हार्दिक पांड्या ने किया खुलासा आखिरी ओवर्स में कैसे की थी शार्दुल की मदद

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 19, 2021 • 16:34 PM View: 1261

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टी-20 मैच में हार्दिक पांड्या ने गेंद से अहम भूमिका निभाते हुए मात्र 16 रन देकर 2 विकेट चटकाए। हालांकि इस मैच के अंतिम पलों में जब विराट कोहली चोटिल होने के बाद डगआउट में चले गए तब उन्हें स्टैंड-इन कप्तान रोहित शर्मा के साथ शार्दुल ठाकुर को सलाह देते हुए देखा गया।

स्टार स्पोर्ट्स के साथ मैच के बाद के साक्षात्कार के दौरान, संजय बांगर ने हार्दिक पांड्या से पूछा कि क्या लीडरशिप उनके खेल का एक नया पहलू है। इस सवाल का पांड्या ने बहुत ही मज़ेदार जवाब दिया।

Trending


पांड्या ने कहा, "मैं वैसे भी खेल में हमेशा अपने आप को झोंक देता हूं और मेरे पास भी थोड़ा सा दिमाग है और मैं इसे लगाता भी हूं। इसलिए मुझे इस बात का कोई मलाल नहीं है क्योंकि मुझे लगता है कि शेयरिंग ही केयरिंग है। मुझे लगा कि एक गेंदबाज के रूप में शार्दुल को समर्थन की जरूरत है और मैं केवल यही कर रहा था।"

हार्दिक पांड्या ने बताया कि वह एक टीम के खिलाड़ी हैं और जो भी संभव हो उसमें योगदान देने के लिए तैयार हैं। आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, "मेरे कप्तान को कोई समस्या नहीं है, न ही प्रबंधन को, मेरे इनपुट देने से सभी खुश हैं और मैं देता भी रहूंगा। यह सिर्फ शार्दुल की दो अच्छी गेंदों का सवाल था और मेरे बातचीत करने से अगर कुछ अच्छा हो तो इससे बेहतर क्या हो सकता है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools