X close
X close
Indibet

VIDEO: रोती पत्नी को हार्दिक पांड्या ने संभाला, बुरी तरह से टूट गई थीं नताशा स्टेनकोविक

हार्दिक पांड्या ने पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) को भावुक देखकर उन्हें सांत्वना देने की कोशिश की। वहीं हार्दिक की कामयाबी से नताशा स्टेनकोविक बेहद खुश नजर आईं।

By Prabhat Sharma May 30, 2022 • 13:25 PM

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने कमाल कर दिया। GT ने अपने पहले सीजन में ही राजस्थान रॉयल्स को हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का खिताब जीत लिया। जैसे ही हार्दिक पांड्या की टीम ने इस मुकाबले को जीता वैसे ही उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) उनसे मिलने के लिए नीचे आई। हार्दिक की कामयाबी से नताशा बेहद खुश थीं और पति को देखते ही वो ब्रेकडाउन हो गईं।

नताशा स्टेनकोविक हार्दिक को देखते ही गले लगा लेती हैं वो काफी देर तक हार्दिक को गले लगाए रखती हैं। मालूम हो कि हार्दिक के लिए आईपीएल 2022 कि राह इतनी आसान नहीं थी। इस सीजन से पहले वो काफी परेशानियों से गुजरे क्योंकि चोट के बाद ये उनकी वापसी का पहला सीजन था। पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के दौरान गेंदबाजी नहीं करने को लेकर भी उन्हें काफी आलोचना के तंज झेलने पड़े थे। 

Trending


टी20 वर्ल्ड कप से वो लगातार टीम से बाहर थे। आईपीएल में वापसी करते हुए अपनी फिटनेस पर उन्होंने काफी काम किया। आईपीएल 2022 में हार्दिक गेंद और बल्ले दोनों से टीम के लिए उपयोगी साबित हुए और फाइनल मुकाबले में तीन महत्वपूर्ण विकेट झटके। फाइनल मुकाबले में हार्दिक को मैन ऑफ द मैच मिला था।

यह भी पढ़ें: जानें IPL टीमें कैसे कमाती हैं पैसा? विनिंग प्राइज है केवल 20 करोड़

शायद हार्दिक के इन्हीं सभी संघर्षों को यादकर नताशा भावुक हो गई होंगी। हार्दिक पांड्या बतौर ऑलराउंडर भारत के लिए वापस आ चुके हैं क्योंकि वो खेल के दोनों पहलुओं में गुजरात टाइटंस के लिए चमके हैं। 15 मैचों में 131.26 के स्ट्राइक रेट और 44 से अधिक के औसत से हार्दिक के बल्ले से 487 रन निकले वहीं अहम मौकों पर अपनी टीम के लिए उन्होंने शानदार गेंदबाजी भी की।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now