Advertisement
Advertisement

VIDEO: सरफराज खान ने दिखाई गजब की फुर्ती, विकेटकीपर से छूठी गेंद तो पीछे दौड़कर पकड़ा शानदार कैच

Madhya Pradesh vs Mumbai: मध्य प्रदेश के खिलाफ बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी 2021-22 के फाइनल (Ranji Trophy Final) के चौथे दिन (25 जून) को मुंबई के विकेटकीपर हार्दिक तमोरे (Hardik...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma June 25, 2022 • 15:07 PM
VIDEO: सरफराज खान ने दिखाई गजब की फुर्ती, विकेटकीपर से छूठी गेंद तो पीछे दौड़कर पकड़ा शानदार कैच
VIDEO: सरफराज खान ने दिखाई गजब की फुर्ती, विकेटकीपर से छूठी गेंद तो पीछे दौड़कर पकड़ा शानदार कैच (Image Source: BCCI)
Advertisement

Madhya Pradesh vs Mumbai: मध्य प्रदेश के खिलाफ बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी 2021-22 के फाइनल (Ranji Trophy Final) के चौथे दिन (25 जून) को मुंबई के विकेटकीपर हार्दिक तमोरे (Hardik Tamore) और सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने मिलकर शानदार कैच लपका। 

पारी के 133वें ओवर में मोहित अवस्थी की गेंद मध्य प्रदेश के कप्तान आदित्य श्रीवास्तव के बल्ले का किनारा लेते हुए विकेटकीपर हार्दिक तमोरे की तरफ गई। तमोरे कैच नहीं पकड़ पाए लेकिन गेंद उनके ग्लव्स से लगकर हवा में उछल गई और पहले स्लिप में फील्डिंग कर रहे सरफराज खान ने पीछे की और भागकर कैच पूरा किया। 

Trending


मध्य प्रदेश की टीम चौथे दिन 3 विकेट के नुकसान 368 रनों से आगे खेलने उतरी थी औऱ आदित्य श्रीवास्तव के रूप में मुंबई को दिन की पहली सफलता मिली। श्रीवास्तव ने 69 गेंदों का सामना करते हुए 25 रन बनाए। 

बता दें कि मुंबई की टीम ने पहली पारी में सरफराज खान (134) के शतक के दम पर 374 रन बनाए थे। इसके जवाब में मध्य प्रदेश की टीम ने पहली पारी में 536 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। पहली पारी में मध्य प्रदेश की कुल 162 रनों की बढ़त हासिल की। मध्य प्रदेश के लिए पहली पारी में यश दुबे ने सबसे ज्यादा 133 रनों की पारी खेली।  इसक अलावा शुभम शर्मा ने 116 रन और रजत पाटीदार ने 122 रन बनाए।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement