X close
X close

VIDEO : 'ये रख-रख के देता है और आपको भी 2-3 रख के दिए हैं', आंखों पर पट्टी बंधी थी फिर भी रऊफ ने कोहली को पहचान लिया

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में विराट कोहली ने हारिस रऊफ के खिलाफ जो दो छक्के लगाए थे वो शायद फैंस कभी नहीं भूलने वाले हैं और हारिस खुद भी वो नहीं भूले हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 08, 2023 • 12:40 PM

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली ने जो 82 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली थी शायद ही वो पारी फैंस कभी भूल पाएंगे। इस पारी के दौरान विराट कोहली ने हारिस रऊफ को दो चमत्कारिक छक्के भी मारे थे। विराट कोहली के ये छक्के देखकर पूरा क्रिकेट जगत हिल गया था। हारिस रऊफ ने तो यहां तक कह दिया कि कोहली के अलावा ये छक्के कोई मार ही नहीं सकता था।

विराट के वो दो छक्के फैंस तो भूलने से रहे, लेकिन लगता है खुद हारिस रऊफ भी वो छक्के नहीं भूले हैं। जी हां, इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तानी एंकर हारिस रऊफ से विराट कोहली से जुड़ा हुए एक सवाल पूछता है। मज़े की बात ये है कि इस सवाल का जवाब देते हुए हारिस रऊफ की आंखों पर पट्टी बंधी हुई थी।

Trending


इस वायरल वीडियो में एंकर आंखों पर पट्टी बांधे हुए रऊफ से सवाल पूछता है और उन्हें हिंट देता है कि ये एक इंसान ही है, लेकिन कुछ लोग इसे इंसान नहीं समझते, फिर रऊफ पूछते हैं कि ये कोई पाकिस्तानी हैं क्या? तो एंकर कहता है, नहीं। इसके बाद एंकर एक बड़ा हिंट देते हुए कहता है कि ये "रख रख के देता है और दो तीन आपको भी रख-रख के दिए हैं।'

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

पाकिस्तानी एंकर का ये हिंट सुनकर ऑडियंस हंसने लगती है और रऊफ को भी हंसी आ जाती है और वो तुरंत बोल देते हैं कि कोहली है क्या। हारिस रऊफ के सही जवाब से ज्यादा इस पाकिस्तानी एंकर द्वारा दिए गए हिंट ने फैंस का भरपूर मनोरंजन किया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं, अगर भारत-पाकिस्तान के बीच टी20 विश्व कप 2022 में खेले गए मुकाबले की बात करें तो विराट कोहली ने उस मैच में 53 गेंदों में नाबाद 82 रनों की पारी खेली थी। इस दौरान उनके बल्ले से 6 चौके और 4 छक्के भी देखने को मिले थे।