X close
X close
Indibet

VIDEO : हर्षल पटेल ने फिर लुटाए 3 छ्क्के, नहीं कर पा रहे हैं डेथ बॉलिंग

चोट के बाद वापसी हर्षल पटेल को रास नहीं आ रही है। डेथ ओवर स्पेशलिस्ट कहे जाने वाले इस गेंदबाज़ ने पिछले दो टी-20 मैचों में भारतीय टीम की लुटिया डूबोने का काम किया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 23, 2022 • 22:47 PM

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में हर्षल पटेल जिस तरह से छक्के खा रहे हैं, उसे देखकर भारतीय फैंस और टीम मैनेजमेंट की चिंताएं भी बढ़ चुकी हैं। चोट के बाद जब से हर्षल पटेल ने टीम इंडिया में वापसी की है उन्होंने अपने आखिरी ओवरों में 3 छक्के खाने का पैटर्न पकड़ लिया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 में 18वां ओवर करते हुए हर्षल ने 3 छक्कों समेत कुल 22 रन लुटवाए थे और भारत की हार में इन 22 रनों का भी बहुत योगदान था।

अब वर्षा बाधित दूसरे टी-20 में हर्षल पटेल को सिर्फ 2 ओवर गेंदबाज़ी करनी थी लेकिन वो भी वो ढंग से नहीं कर पाए। अपने दो ओवरों में उन्होंने 16 की इकॉनमी रेट से उन्होंने 32 रन खा लिए। इस दौरान पारी का आखिरी यानि 8वां ओवर भी वही कर रहे थे जिसमें मैथ्यू वेड के सामने वो घुटने टेक गए औऱ फिर से 3 छक्के खा गए।

Trending


वेड ने हर्षल पटेल की जमकर पिटाई की और अलग-अलग दिशाओं में 3 छ्क्के लगाकर अपनी टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। हर्षल की लगातार पिटाई ने भारतीय फैंस की चिंता बढ़ा दी है क्योंकि आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में भी हर्षल को डेथ ओवर्स में गेंदबाजी करनी पड़ सकती है ऐसे में अगर वो ऐसे ही छक्के खाते रहे तो टीम इंडिया को हर्षल भरोसे नहीं राम भरोसे बैठना पड़ेगा।

Also Read: Live Cricket Scorecard

वैसे आपको एक मज़ेदार स्टैट बता दें कि हर्षल पटेल इस साल 30 से भी ज्यादा छक्के खा चुके हैं। जो साफ इस बात को दर्शाता है कि वो कितने महंगे साबित हुए हैं।वहीं, अगर जसप्रीत बुमराह की बात करें तो उन्होंने अब तक भारत के लिए 58 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलकर सिर्फ 28 छक्के दिए हैं। वहीं, हर्षल पटेल अब तक केवल 19 टी-20 मैचों में ही 30 से ज्यादा छक्के लुटवा चुके हैं और वो भी इसी साल, तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उन्हें क्यों ट्रोल किया जा रहा है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now