X close
X close
Indibet

DC से RCB में ट्रेड होने के बाद विराट कोहली ने हर्षल पटेल को भेजा था ये मैसेज, गेंदबाज ने किया बड़ा खुलासा

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 10, 2021 • 17:03 PM View: 498

आईपीएल में इस साल विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने धमाकेदार शुरूआत की। इस बार टीम के लिए बल्लेबाजों के साथ-साथ गेंदबाज भी धमाकेदार प्रदर्शन कर रहे थे और जिस नाम ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी वो टीम के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल रहें।

जब आईपीएल कोरोना के कारणों से रोक दिया गया तब आरसीबी के इस गेंदबाज के पास 17 विकेटों के साथ पर्पल कैप हासिल था। इस दौरान उन्होंने बुमहरा से लेकर रबाडा जैसे गेंदबाजों को पिछे छोड़ा था।

Trending


इस गेंदबाज को आईपीएल के 14वें सीजन के लिए विराट की टीम वे दिल्ली कैपिटल्स से ट्रेड किया था। हालांकि दिलचस्प बात ये है कि पहले हर्षल आरसीबी की टीम में ही शामिल थे। 2012 से लेकर 2017 तक वो बैंगलोर की टीम का हिस्सा थे।

लेकिन हर्षल पटेल ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक खास बातचीत करते हुए दिल्ली से वापस आरसीबी में आने को लेकर  एक मजेदार खुलासा किया है।

उन्होंने इस बात पर से पर्दा हटाया कि दिल्ली से आरसीबी में ट्रेड होने के बाद विराट कोहली ने कैसे उनका स्वागत किया। इसके बारे में हर्षल पटेल ने बयान देते हुए कहा," जैसे ही मैं आरसीबी की टीम में शामिल हुआ तब विराट ने मुझे मैसेज के जरिए कहा कि "वेलकम बैक,तुम खेलोगे"। इस बात से मुझे बहुत आत्मविश्वास मिला और तब मैंने सोचा कि ये वहीं टीम जहां मैं अपने अनुभव का परचम लहरा सकता हूं। वो खिलाड़ी को पूरी आजादी देते है।"

आगे उन्होंने बात करते हुए कहा कि अगर किसी का दिन खराब भी होता है तो विराट उस चीज को समझते है। अगर कभी कुछ अच्छा नहीं जाता तो पूरी टीम साथ में बैठती है और अपने अंदर सुधार की कोशिश करती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now