X close
X close

हसन अली और शोएब मलिक की बदौलत पाकिस्तान ने पहले टी20 में श्रीलंका को 7 विकेट से रौंदा

by Saurabh Sharma Oct 27, 2017 • 11:57 AM

27 अक्टूबर,नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। तेज गेंदबाज हसन अली (3/23) औऱ शोएब मलिक (42*) की शानदार पारी की बदौलत पाकिस्तान ने पहले टी20 इंटरनेशनल मुकाबले में श्रीलंका को 7 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही मेजबान टीम ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। श्रीलंका द्वारा जीत के लिए दिया गया 103 रन का लक्ष्य पाकिस्तान ने 3 विकेट गवांकर 16 गेंद बाकी रहते ही हासिल कर लिया। 

इससे पहले पाकिस्तान ने टॉस जीतकर श्रीलंका को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। इस सीरीज के लिए नए कप्तान बने थिसारा परेरा ने टीम में 8 नए खिलाड़ियों को शामिल किया लेकिन फिर भी श्रीलंका की बल्लेबाजी लचर नजर आई। इस मुकाबले में श्रीलंका के चार बल्लेबाज ही दहाई का आंकड़ा पार कर पाए। श्रीलंका के लिए सदीरा सामाराविक्रामा (23) औऱ सिकुग्गे प्रसन्ना (23*) ने सबसे ज्यादा रन बनाए। टीम का कोई बल्लेबाज कोई बड़ी पारी नही खेल सका औह पूरी श्रीलंकाई टीम 18.3 ओवर में 102 रन पर सिमट गई। PHOTOS:भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

पाकिस्तान के लिए हसन अली ने तीन और मोहम्मद हफीज और उस्मान खान ने दो-दो विकेट झटके। वहीं इमाद वसीम, फहीम अशरफ और शादाब खान को एक-एक विकेट मिला।


Read More